संत रामपाल के अनुयायी ने ब्राह्मणों को बताया ''भिखमंगा'', उठी FIR की मांग

10/30/2022 1:07:37 PM

सतना: संत रामपाल महाराज (saint Rampal) के अनुयायी ने ब्राह्मण समाज (Brahman Samaj) के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है। जिसके बाद भारतीय शक्ति चेतना पार्टी (bhartiya shakti chetna party) के युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष ने थाने में एक शिकायत पत्र देकर रामपाल महाराज (saint rampal satna) के अनुयायी पर कार्रवाई की मांग की है। शिकायतकर्ता लवकेश सिंह ने बताया कि वर्तमान समय में रामपाल महाराज के अनुयायी लगातार ब्राह्मण समाज के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी कर रहे हैं। जिससे क्षेत्र में कभी भी बड़ी घटना घटित हो सकती है।

फेसबुक आईडी पर दी गई है गालिंया 

उन्होंने कहा कि कुछ समय पहले रामपाल के अनुयायी ने Shivc Charan नाम की फेसबुक आईडी (facebook ID) के माध्यम से ब्राह्मण समाज को गालियां दी थी। ब्राह्मण समाज को भिखमंगा, पाखंडी और निशाचर तक कहा था, जो बेहद ही अपमानजनक हैं। इस तरह की लगातार अपमानजनक टिप्पणियों से ब्राह्मण समाज आहत है और भारतीय शक्ति चेतना पार्टी (bhartiya shakti chetna party) के पास लगातार लोगों की शिकायतें आ रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि रामपाल के समर्थकों ने ब्राह्मण समाज को अपमानित करने का काम किया है।  

संत रामपाल की गिरफ्तारी से बौखला गए हैं अनुयायी: भारतीय शक्ति चेतना पार्टी

लवकेश सिंह दिखित ने कहा रामपाल के समर्थक समाज से कट चुके हैं और धर्म से भी अलग हो चुके हैं। रामपाल के जेल जाने से वह बौखला चुके हैं और लगातार सनातन धर्म पर हमला कर रहे हैं, जिसमें हिंदू (hindu) देवी-देवताओं को लगातार अपमानजनक शब्दों द्वारा संबोधन किया जाता है। वहीं सनातन धर्म के मुख्य समाज जिनके बिना कोई भी शुभ कार्य नहीं होता ब्राह्मण समाज के ऊपर भी लगातार आपत्तिजनक टिप्पणियां कर रहे हैं। भारतीय शक्ति चेतना पार्टी (bhartiya shakti chetna party) सभी समाज का बराबर सम्मान करती है और किसी भी समाज का अपमान सहन नहीं करेगी।

बड़ी घटना हो सकती है: लवकेश सिंह

पार्टी के जिलाध्यक्ष ने थाना प्रभारी से मांग की गई कि सामाजिक सौहार्द्र बनाए रखने के लिए ऐसे सामाजिक मानसिकता वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाए नहीं तो कभी भी बड़ी घटना घटित हो सकती है।

  

Devendra Singh

This news is News Editor Devendra Singh