जिले में पहली बार SP ने की ये बड़ी कार्रवाई

8/27/2018 3:30:01 PM

उज्जैन : विधानसभा चुनाव को देखते हुए एसपी सचिन अतुलकर ने बड़ी कार्रवाई की है। जिले के इतिहास में पहली बार एक ही दिन में 107 बदमाशों को जिलाबदर किया गया है। अब तक 10 हजार बदमाशों के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की जा चुकी है। सोमवार को सभी 107 बदमाशों का आदेश तामिल करवाया जाएगा।

एसपी सचिन अतुलकर ने बताया कि विधानसभा चुनाव व त्योहारों को देखते हुए जिले के 107 बदमाशों को जिलाबदर किया गया है। जिले में पहली बार एक साथ इतने बदमाशों पर जिलाबदर करने की कार्रवाई की गई। इनमें महिला के खिलाफ अपराध करने वाले, चुनाव, सांप्रदायिक, मारपीट व जानलेवा हमला करने के आरोपित भी शामिल है। सभी को एक साल के लिए जिलाबदर किया गया है।

विधानसभा चुनाव की तैयारियों को पुलिस मोबाइल एप्लीकेशन भी बनवा रही है। इसमें जिले में पिछले 5 सालों में सक्रिय बदमाशों की पूरी डिटेल डाली जा रही है। एप में बदमाशों के नाम, पते, उम्र तथा अब तक किए गए अपराधों का पूरा ब्योरा शामिल रहेगा।विधानसभा चुनाव की तैयारियों को पुलिस मोबाइल एप्लीकेशन भी बनवा रही है। इसमें जिले में पिछले 5 सालों में सक्रिय बदमाशों की पूरी डिटेल डाली जा रही है। एप में बदमाशों के नाम, पते, उम्र तथा अब तक किए गए अपराधों का पूरा ब्योरा शामिल रहेगा।

suman

This news is suman