दोस्त दोस्त न रहा... गर्लफ्रेंड से बात करने से नाराज युवक ने दोस्त का काट डाला प्राइवेट पार्ट

6/19/2024 7:38:30 PM

उज्जैन (विशाल सिंह): मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक युवक को अपने दोस्त की गर्लफ्रैंड से बात करना भारी पड़ गया। आक्रोशित दोस्त ने युवक के चाकू से हमला कर उसका प्राइवेट पार्ट ही काट दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पीड़ित अस्पताल में भर्ती है। हैरान कर देने वाला मामला महिदपुर के गांव चोरवासा बल्डा का है।

PunjabKesari

एडिशनल एसपी नितेश भार्गव ने बताया कि राजस्थान के ब्यावर का रहने वाला अंकित चौहान और नागदा निवासी भैरूलाल बैरागी दोनों दोस्त हैं और एक ही कंपनी में काम करते हैं। दोनों मंगलवार को कंपनी के काम से पिकअप वाहन से जा रहे थे। इस दौरान चालक भेरूलाल बैरागी ने अंकित पर उसकी गर्लफ्रैंड से फोन पर बात करने को लेकर विवाद किया। इस बीच अंकित ने भैरूलाल से टॉयलेट का बहाना बनाकर गाड़ी रोकने को कहा।

PunjabKesari

इतने में भैरूलाल भड़क गया और उसने अंकित पर लोहे की राड से हमला कर दिया जिससे उसके सिर और हाथ पर गंभीर चोट आई। आरोपी ने चाकू से उसके शरीर पर गंभीर वार कर उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया। घायल हालत में उसे वहीं छोड़कर भाग निकला। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने अंकित के बयान लेने के बाद आरोपी भैरूलाल बैरागी के खिलाफ धारा 326 में सहित अन्य धाराओं में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News