वन विभाग का अधिकारी 25 हजार रिश्वत के साथ गिरफ्तार, लोकायुक्त पुलिस ने पकड़ा रंगे हाथ

3/16/2021 5:18:23 PM

रतलाम (समीर खान): वन विभाग के डिप्टी रेंजर को मंगलवार को लोकायुक्त पुलिस उज्जैन की टीम ने रंगे हाथों रिश्वत लेते हुए पकड़ा। इसके साथ ही उसके चौकीदार को भी गिरफ्तार किया। एक सप्ताह में ये दूसरा घूसखोर लोकायुक्त के हत्थे चढ़ा है। इसके पहले जावरा में एक महिला अधिकारी को भी रिश्वत लेते हुए पकड़ा था।

रतलाम में आवेदक सुलेमान खान निवासी शेरानीपुरा ने 13 मार्च को लोकायुक्त पुलिस को शिकायत की गई थी कि वन विभाग का डिप्टी रेंजर उससे लकड़ी परिवहन की गाड़ी छोड़ने और बाद में गाड़ी नहीं  पकड़ने के एवज में 1 लाख 20 हजार की रिश्वत मांग रहा है।

कॉल रिकार्डिंग व अन्य सबूत टीम को दिए। टीम के कहने पर 70 हजार  रुपये की पहली खेप खान को दे दी। दूसरी किश्त के 50 हजार रुपये  मांगे तो मंगलवार को टीम ने उसे जाने के लिए कहा था। वह 25 हजार रुपये लेकर मंगलवार दोपहर कार्यालय पहुंचे, जिन पर टीम ने केमिकल लगाया था। इस दौरान लोकायुक्त एसपी शैलेंद्र सिंह चौहान के निर्देशन में ट्रेप दल गठित किया गया। निरीक्षक राजेंद्र वर्मा, आरक्षक संजय पटेल, सुनील परसाई, नीरज राठौर, विशाल रेशमिया व उमेश  ने घेराबंदी की।

इस बीच आवेदक सुलेमान खान सागोद रोड स्थित वन विभाग कार्यालय में रिश्वत के रुपये देने पहुंचा और रुपये देते ही उसने टीम को इशारा किया जिन्होंने उसे रंगे हाथों दबोचा। 

 

 

shahil sharma

This news is Content Writer shahil sharma