शिवपुरी में BJP के पूर्व पार्षद ने पत्नी को दिया तीन तलाक, कर ली दूसरी शादी

1/24/2020 5:43:59 PM

शिवपुरी: केंद्र की मोदी सरकार ने तीन तलाक पर कानून बनाया, लेकिन भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता ही इस कानून की अनदेखी कर रहे हैं। ताजा मामला मध्य प्रदेश के शिवपुरी से सामने आया है। बीजेपी के पूर्व पार्षद रहीश खान ने अपनी पत्नी को तीन तलाक दिया है।

शिवपुरी में पूर्व पार्षद ने अपनी पत्नी को तीन तलाक देने के बाद दूसरी शादी कर ली। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पूर्व पार्षद रहीश खान की पत्नी नूरबानो का कहना है कि हमारी शादी 2002 में हुई थी। कुछ दिन बहुत अच्छे तरीके से गुजरे, फिर मारपीट का सिलसिला शुरू हुआ और ये आज तक जारी है।

वहीं पीड़िता ने कहा कि मेरी बड़ी बेटी के साथ भी इसलिए मारपीट करते थे कि वह मुझे तलाक के लिए राजी करे। अब मेरे पति ने कोटा की महिला से दूसरी शादी कर ली है और मुझे तलाक दे दिया। पीड़िता ने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है।

इस मामले में पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल का कहना है कि इनकी शादी को काफी समय हो चुका है। आरोपी ने अपनी पत्नी से मारपीट की है। आरोपी पहले भी अपनी पत्नी को प्रताड़ित करता था। आरोपी के खिलाफ धारा 498, 324 और 506 का प्रकरण दर्ज कर लिया है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

Jagdev Singh

This news is Edited By Jagdev Singh