CG News: पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बड़ा बयान कहा - कांग्रेस में कुछ लोग स्लीपर सेल की तरह काम कर रहे हैं...

3/23/2024 2:00:35 PM

राजनंदगांव। (सत्येंद्र शर्मा): छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव को लेकर अब आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। वहीं पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने अपने ही पार्टी पर निशाना साधा है। पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में कुछ लोग स्लीपर सेल की तरह काम कर रहे हैं।  अब इस बयान को लेकर राजनांदगांव सीट पर महासंग्राम छिड़ गया है। क्योंकि इस बार कांग्रेस हाई कमान ने पाटन से विधायक और छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल को राजनांदगांव सीट से कांग्रेस का उम्मीदवार बनाया है। पूर्व सीएम भूपेश बघेल के बयान से राजनांदगांव लोकसभा सीट पर कांग्रेस के लोग ही भूपेश बघेल के खिलाफ हो गए हैं।


पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा - कांग्रेस में कुछ ऐसे लोग हैं जो कांग्रेस को बदनाम करने के लिए काम कर रहे हैं। उनकी नीयत कांग्रेस को मजबूत करने की नहीं है। यदि गड़बड़ी है आपको प्रॉपर पार्टी  में जाकर शिकायत करनी थी। लेकिन कुछ लोगों का उद्देश्य आरोप लगाकर कांग्रेस को बदनाम करने की थी कुछ लोग कांग्रेस में स्लीपर सेल की तरह काम कर रहे हैं।

PunjabKesari
 भूपेश बघेल के स्लीपर सेल वाले बयान पर राजनांदगांव के कांग्रेस नेता सुरेंद्र दाऊ ने पलट पार करते हुए कहा कि बहुत दुख की बात है कि प्रदेश  का मुखिया इस तरह अपने कार्यकर्ताओं को स्लीपर सेल कह रहे हैं। सुरेंद्र दाऊ ने कहा कि  कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को स्लीपर सेल कहा जो कि गलत है। कांग्रेस पार्टी के लिए दिन-रात काम किया है अगर पूर्व सीएम दुर्ग से आकर राजनांदगांव के कार्यकर्ताओं को स्लीपर सेल कह रहे हैं तो दुर्ग के कार्यकर्ताओं को लाकर चुनाव लडलें 

 

कांग्रेस की आपसी लड़ाई में बीजेपी के वन मंत्री केदार कश्यप ने पूर्व सीएम भूपेश बघेल के स्लीपर सेल वाले बयान को लेकर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है। उन्होंने कहा कि  स्लीपर सेल शब्द का इस्तेमाल आतंकवादी संस्थाओं से जुड़े लोगों के लिए किया जाता है। जिस पार्टी के नेता अफजल गुरु को ' जी' कहकर संबोधित करने वाले आतंकवादियों के साथ खड़े दिखाई देने वाले अब अपने कार्यकर्ताओं को भी स्लीपर सेल की संज्ञा दे रहे हैं यह बड़ा दुर्भाग्य है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News