Video: पूर्व CM बोले- 'MP में शिवराज रहेगा या डाकू', अजय सिंह ने किया पलटवार

2/13/2019 6:12:56 PM

भोपाल: मध्यप्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था और लगातार सामने आ रही अपहरण की घटनाओं से जहां पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। वहीं अब यह सियासी मुद्दा बन गया है। प्रदेश में  लगातार अपहरण की तीन घटनाएं घट चुकी हैं। पहली घटना इंदौर की, जहां एक 6 वर्षीय बच्चे का अपहरण हुआ। दूसरी घटना झाबुआ जिले की जहां एक 19 वर्षीय युवक का अपहरण किया गया और तीसरी घटना है सतना जिले के चित्रकूट की। जहां स्कूल बस से बदमाशों ने बन्दूक की नोंक पर दो जुड़वां बच्चों का अपहरण कर लिया। इस घटना को लेकर सियासत शुरू हो गई है। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने निशाना साधा है।





शिवराज ने प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था और चित्रकूट की वारदात पर ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है, "मुझे याद है, जब मैं पहली बार मुख्यमंत्री बना था तब मैंने कहा था मध्यप्रदेश में या तो शिवराज रहेगा या तो फिर डाकू"।


 


पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने किया पलटवार 
पूर्व सीएम के ट्वीट पर पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि 'इन सबका सरगना वो ही व्यक्ति है जो ट्वीट कर रहा है। अजय सिंह ने कहा कि शिवराज सिंह का यह कहना कि उनके सीएम न रहने से डाकू फिर से आ गए हैं। बता दूं कि उन्होंने चित्रकूट में जब यह घोषणा की थी कि एमपी में वह रहेंगे या डकैत। इस घोषणा के एक माह बाद ही अपहरण ही घटना हुई थी।  मुझे लगता है इन सबका सरगना वो व्यक्ति है जो इस तरह के ट्वीट कर रहा है।'

 

suman

This news is suman