पूर्व कांग्रेस पार्षद ने करप्शन के विरोध में मुंह पर कालिख पोतकर जताया विरोध

11/7/2019 12:32:08 PM

खंडवा (निशात सिद्दीकी): मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में एक अनूठा विरोध प्रदर्शन देखने को मिला। अभी तक हमने देखा कि लोग दूसरे के मुंह पर स्याही फेंकते थे, लेकिन खंडवा एक पूर्व पार्षद ने वर्तमान नगर निगम के कथित करप्शन के विरोधस्वरूप में नगर निगम के गेट पर खड़े रहकर खुद अपना मुंह पर कालिख पोतकर विरोध जताया। वहीं उनका कहना है की निगम की वर्तमान बीजेपी परिषद ने जम कर भ्रष्टाचार किया है। बीजेपी ने शहर का कोई विकास नहीं किया है। वहीं निगम के आखरी सम्मलेन में उन्होंने इस तरीके से अपना मुंह काला कर निगम की बीजेपी परिषद को विदाई दी है।

खंडवा में कांग्रेस से पूर्व पार्षद रहे लियाकत पवार ने नगर निगम की साधारण सभा के समय अपना विरोध दर्ज कराया। पूर्व पार्षद ने निगम के उपायुक्त को ज्ञापन सौंपा और वहीं अपने मुंह पर कालिख पोत ली। उन्होंने कहा की मैं निगम की बीजेपी परिषद् के भष्ट्राचार से इतनाआहत हूं की खुद अपना मुंह काला कर  इन्हे विदाई दे रहा हूं और उम्मीद हैं की आने वाले निकाय चुनाव में खंडवा की जनता बीजेपी को दोबारा मौका नहीं देगी।

जब पूर्व पार्षद अनोखे अंदाज में अपना विरोध दर्ज करा रहे थे उस समय निगम में साधारण सभा की कार्रवाई चल रही थी। लियाकत पवार ने आरोप लगाया की निगम के ओवर हेड टैंकों की सफाई नहीं की जाती है जिससे जनता को गंदा पानी पीना पड़ता है। वहीं निगम आयुक्त ने पूर्व पार्षद रहे लियाकत पवार के आरोपों को नकारते हुए कहा की ये गलत बात है ओवर हेड टैंकों की नियमित सफाई कराई जाती है। अलग- अलग क्षत्रों में बने ओवर हेड टैंकों का रखरखाव भी ठीक ढंग से किया जा रहा है।

 

 

Jagdev Singh

This news is Edited By Jagdev Singh