ग्वालियर पूर्व विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी पूर्व मंत्री माया सिंह ने दाखिल किया नामांकन, जीत का किया दावा

10/25/2023 7:07:52 PM

ग्वालियर। (अंकुर जैन):  मध्य प्रदेश की पूर्व मंत्री और भाजपा की वरिष्ठ  नेत्री माया सिंह ने आज ग्वालियर कलेक्ट्रेट पहुंचकर विधानसभा चुनाव के लिए ग्वालियर पूर्व विधानसभा से नॉमिनेशन दाखिल किया माया सिंह के साथ इस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष अभय चौधरी सांसद विवेक नारायण सेजवलकर सहित पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहे नामांकन के बाद उन्होंने चर्चा करते हुए कहा कि इस बार चुनौतियां ज्यादा नहीं हैं। 

मैं अपने क्षेत्र के लोगों क्षेत्र की जनता और सभी को विश्वास में लेकर क्षेत्र के विकास के लिए जो भी काम बन सकेगा वह काम करने का प्रयास करूंगी। विकास की दृष्टि से जो काम पूर्व में छूट गए थे उनको पूरा करने का प्रयास किया जाएगा उन्होंने कहा कि मैं आज नॉमिनेशन दाखिल करके आई हूं और अब पूरी ताकत के साथ क्षेत्र में उतरूंगी क्योंकि क्षेत्र के जो भी लोग हैं जो भी निवासी हैं सब मेरे परिवार का हिस्सा हैं।

 मैं सबसे भावनात्मक रूप से जुड़ी हूं और मुझे जीत मिलेगी। हाल ही में ग्वालियर पूर्व से टिकट मांग रहे मुन्नालाल गोयल के समर्थकों द्वारा महल में प्रदर्शन किए जाने और नाराजगी पर उन्होंने कहा कि मुन्नालाल गोयल से मेरी कोई नाराजगी नहीं है उनसे मुलाकात भी की है और मुलाकात में इस तरह की कोई बात सामने नहीं आई है और इस बार भारतीय जनता पार्टी को जीत मिलना तय है।

Himansh sharma

This news is Content Editor Himansh sharma