पूर्व मंत्री संजय पाठक का कांग्रेस पर हमला, बोले-'लड़का दिखा कर डुकरा से ब्याह दिया'

12/20/2018 12:24:28 PM

कटनी: पूर्व राज्य मंत्री और विजयराघवगढ़ से बीजेपी के विधायक संजय पाठक राफेल मुद्दे को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में शामिल हुए। इस बीच उन्होंने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला। पाठक ने कहा कि, तोड़फोड़ करनी होती तो अभी तक हम आराम से न बैठे होते। लेकिन शिवराज सिंह ने कहा है कि, हमें लफड़ा नहीं करना है, करने दो इनको जो कर रहे हैं, देखते हैं कब तक चलेंगे। वैसे ही बेचारे एक महाराजा सुन्न पड़ें हैं बंगले के अंदर, सोच रहे हैं ये क्या हो गया, लड़का दिखा के डुकरा से ब्याह दिया। गड़बड़ कर दिए। वही स्थिति हो गई है सरकार की, वो अंदर नाराज बैठे हैं चाहे जिस दिन उनका गुस्सा फूट सकता है।


इस बीच संजय पाठक ने शब्दों की मर्यादाओं को लांघते हुए कहा कि, एक दूसरे नेता हैं जो हार गए, उनको एक परसेंट भी चैन नहीं पड़ रहा है सोच रहे हैं कि मैं हार गया, ये कैसे जीत गया। पाठक ने कहा कि, भाजपा को कुछ करने की जरूरत नहीं है ये खुद ही मर जाएंगे लड़ कर। कुछ दिन इंतजार करो, बस अभी मंत्रिमंडल बनने दो, फिर देखना। फिर मुझे क्यों नहीं बनाए उसे क्यों बनाया, ये विभाग मुझे क्यों नहीं मिला उसे क्यों दे दिया इसके लिए लड़ाई होगी। इसके बाद पाठक ने कहा कि, चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है चाहे देश में, प्रदेश में कोई भी आ जाए यहां पर आपका बेटा संजय पाठक आपकी सेवा के लिए चौकीदार के रूप में मौजूद है।

संजय पाठक यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि, जब प्रधानमंत्री बोल सकते हैं कि मैं देश का चौकीदार हूं, तो मैं भी कटनी का चौकीदार हूं। किसी को कोई टेंशन लेने की जरूरत नहीं है जो विकास है वो ऐसे ही चलता रहेगा। आपको किसी भी चीज के लिए चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। मैं आपके साथ था, साथ हूं और हमेशा आपके साथ खड़ा रहूंगा। बता दें कि, संजय पाठक राफेल मुद्दे पर बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस के खिलाफ प्रदर्शन में शामिल हुए थे।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar