पूर्व मंत्री बोली, हमें हटाया इसलिए भुगत रहे हो, ग्रामीणों के हंगामे के बाद दबे पांव वापस लौटीं

9/15/2019 1:16:30 PM

धार: बीजेपी की पूर्व विधायक व मंत्री रंजना बघेल ने ग्रामीणों पर गुस्सा निकालते हुए विवादित बयान दिया है। शनिवार को रंजना बघेल मनावर विधानसभा के एकलबारा गांव में डूब प्रभावितों से मिलने पहुंची। ग्रामीणों ने अपनी समस्या बताई तो उन्होंने नाराज होकर कहा मुझे हटा दिया तभी आप लोग भुगत रहे हो।



उल्टे पांव लौटी वापस
रंजना बघेल शनिवार को मनावर विधानसभा के एकलबारा गांव में ग्रामीणों से मुलाकात करने पहुंचीं थी। यहां ग्रामीणों ने पूर्व मंत्री को अपनी समस्या बताई। इस दौरान एक ग्रामीण ने कहा दीदी पूरे परिवार के साथ हम मर जाएंगे। मेरा 2013 का बिजली का बिल अभी तक माफ नहीं हुआ है। ग्रामीणों ने एक-एक करके पूर्व मंत्री से कई सवाल किए। मुआवजे को लेकर भी ग्रामीणों ने रंजना बघेल से सवाल किए। लेकिन मंत्री उनके एक भी सवाल का सही जवाब नही दे पाईं उल्टा बेतुकी बयानबाजी कर नया बखेड़ा खड़ा कर दिया। जिसके बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए। माहौल खराब होता देख रंजना बघेल वहां से वापस लौट आईं।



किसी सरकार ने हमारा दर्द नहीं समझा
गुस्साए लोगों ने पूर्व की शिवराज सरकार पर वादा खिलाफी का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। ग्रामीणों ने केन्द्र की और राज्य की पिछली सरकारों ने 9 सौ करोड़ रुपया डूब क्षेत्र के लिए विस्थापितों के लिए स्वीकृत किया था उसमें भी भ्रष्टाचार हुआ है और आज भी हो रहा है। यह सब आप लोगों की देन है। हमारा आज सब कुछ खत्म हो रहा है। जिसके जिम्मेदार आप हो। हमारा दर्द किसी भी सरकार ने नहीं समझा।

बता दें कि रंजना बघेल धार की मनावर विधानसभा सीट से तीन बार विधायक रहीं। शिवराज की सरकार में वह मंत्री रह चुकी है। लेकिन 2018 की विधानसभा चुनाव में रंजना बघेल पहली बार मैदान में उतरे हीरालाल अलावा से हार गई थी।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar