पूर्व विधायक हेमंत कटारे ST-SC एक्ट में लटकी तलवार, कोर्ट ने किए बांरट जारी

2/28/2019 10:53:42 AM

भिंड: एस टी एस एक्ट मामलें में विशेष न्यायाधीश योगेश कुमार गुप्ता ने अटेर के पूर्व विधायक हेमंत कटारे को आरोपी बना दिया है। साथ ही उनका गिरफ्तारी वारंट जारी कर एसपी को निर्देश दिए हैं कि इसे किसी वरिष्ठ पुलिस अधिकारी से तामील कराया जाए।


 

जानकारी के अनुसार, 2 मई 2017 को नौ बजे खेरी गांव में आम रास्ते पर कल्याण सिंह जाटव के साथ विमलेश मिश्रा और उनके सहयोगियों ने मारपीट की थी। अटेर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। 16 अगस्त 2017 को फिर से कल्याण सिंह जाटव के साथ पिथनपुरा पर विजय कुमार, अजय कुमार, पंकज, विशाल और आशीष निवासी खेरी ने मारपीट की। इन दोनों ही मामलों में विशेष न्यायाधीश ने मंगलवार को अटेर के पूर्व विधायक हेमंत कटारे को आरोपी बना दिया है।




गौरतलब है कि, अटेर के तत्कालीन एसडीओपी इंद्रवीर सिंह भदौरिया ने इन मामलों की जांच की थी। तत्कालीन अटेर विधायक हेमंत कटारे को आरोपी बना दिया था। वहीं जब इस प्रकरण में एसडीओपी चेतन आर्य ने जांच की तो उन्होंने कटारे के खिलाफ कोई साक्ष्य न होने क्लोजर रिपोर्ट लगाई थी। लेकिन न्यायालय द्वारा एक बार फिर से कटारे को आरोपी बताते हुए बांरट जारी किए हैं तथा 14 मार्च को पेशी लगाई गई है। 

 

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR