अंतरराष्ट्रीय नर्स दिवस पर पूर्व विधायक ने श्रीफल भेंट कर नर्सों का किया सम्मान

5/12/2021 7:40:03 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): अंतरराष्ट्रीय नर्स दिवस पर जिला अस्पताल मुरार में नर्सों का शाल श्रीफल देकर सम्मान किया गया। पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल ने जिला अस्पताल पहुंचकर कोरोना संक्रमण काल में उनके द्वारा सेवा भाव से की जा रही मरीजों की देखरेख को बेहद महत्वपूर्ण कार्य बताया।

PunjabKesari

इस मौके पर मुन्नालाल गोयल ने कहा कि जिस तरह से हमारी नर्से जान जोखिम में डालकर कोरोना संक्रमित मरीजों की सेवा कर रही है। वह अनुकरणीय है। ऐसे में उन का सम्मान किया जाना जरूरी है। इस मौके पर उनके साथ पूर्व विधायक मदन कुशवाहा डॉक्टर सुनील शर्मा डॉक्टर आलोक पुरोहित सहित अन्य गणमान्य मौजूद थे। पूर्व विधायक इसके बाद जयारोग्य चिकित्सालय समूह में नर्सिंग कॉलेज के बाहर चल रहे धरना प्रदर्शन में पहुंचे और उन्होंने नर्सों को आश्वस्त किया है कि उनकी समयमान वेतनमान सहित नई नर्सों की भर्ती के लिए सरकार से हर स्तर पर बात की जाएगी और यथासंभव यह दोनों प्रमुख समस्याएं जल्द ही निराकरण हो जाएंगी।

PunjabKesari
गौरतलब है कि अंतरराष्ट्रीय नर्स दिवस के मौके पर  जयारोग्य अस्पताल समूह में नर्सों ने बुधवार को धरना प्रदर्शन किया था उन्होंने 3 दिन का अस्पताल प्रबंधन को अल्टीमेटम भी दिया है कि यदि उनकी समस्याओं पर गंभीरता से विचार नहीं किया गया तो वे अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन शुरू कर देंगी। लेकिन पूर्व विधायक ने उन्हें आश्वस्त किया है और जल्द ही समस्याओं के निराकरण की बात कही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News