शिवपुरी में पूर्व विधायक की बेटी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, कारणों का नहीं हुआ खुलासा

3/20/2020 6:57:11 PM

शिवपुरी (भूपेंद्र शर्मा): केलवाड़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर तैनात डॉक्टर जय सिंह मेहता की पत्नी 24 वर्षीय ज्योति ने रात्रि में अपने ससुराल के गांव बांसखेडा माल में घर के भीतर फांसी पर झूल अपनी जान दे दी। मृतिका ज्योति मध्यप्रदेश के पोहरी से विधायक सुरेश धाकड़ राठखेडा की बेटी है। सुरेश राठखेड़ा ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में हाल ही अपना इस्तीफा दिया है ,फिलहाल विधायक सुरेश बेंगलुरु में है।

PunjabKesari

डॉक्टर और उसके परिवार द्वारा घटना की मृतका के परिजनों और पुलिस को सूचना दी गई। सुबह घटना की सूचना मिलते ही केलवाड़ा थानाधिकारी नन्द सिंह राजावत मय जाप्ते के मौके पर पहुंचकर मृतका के शव को कब्जे में लिया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही केलवाड़ा चिकित्सालय में शाहबाद पुलिस उपाधीक्षक कजोड़मल, एसडीएम दीनानाथ बब्बल तहसीलदार हरिप्रकाश गुप्ता भारी पुलिस बल के साथ मौजूद रहे।

PunjabKesari

मृतका के भाई जितेंद्र धाकड़ ने रिपोर्ट पेश कर निष्पक्ष जांच की मांग की एवं शव का पोस्टमाॅर्टम मेडिकल बोर्ड द्वारा करवाए जाने की मांग की। केलवाड़ा अस्पताल में पोस्टमाॅर्टम कराने पर मृतिका के परिजनों ने शंका जताते हुए,बारां जिला अस्पताल में पोस्टमाॅर्टम कराने के लिए परिजन शव को लेकर रवाना हो गए हैं।  घटना के बाद मृतका के पीहर पक्ष के लोग भी केलवाड़ा अस्पताल पहुंच गए हैं। देखते ही देखते अस्पताल के बाहर लोगों की भीड़ जमा हो गई। आत्महत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News