जयवर्धन सिंह से बोले पूर्व विधायक, टिकट दिलवादो नहीं तो उपचुनाव में हरवा दूंगा!

9/13/2020 2:35:40 PM

खंडवा: मध्यप्रदेश में विधानसभा उपचुनावों को लेकर कांग्रेस की तैयारियों जोरों शोरों पर चल रही हैं, लेकिन इसी बीच एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल उपचुनाव को लेकर खंडवा की मंधाता विधानसभा में पूर्व विधायक राजनारायण सिंह का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में राजनारायण सिंह दिग्विजय सिंह के बेटे औऱ पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह से ये कह रहे हैं कि अगर टिकट नहीं मिला तो वे कांग्रेस को हरवा देंगे।



वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, लेकिन वीडियो कब का है ये पता नहीं चल पाया है। लेकिन इसके वायरल होने से मंधाता विधानसभा की राजनीतिक पृष्ठभूमि में उबाल जरूर आएगा। वायरल वीडियो में जयवर्धन से राजनारायण यह कह रहे हैं कि इस बार टिकट दिलवा देना नहीं तो उपचुनाव में हरवा देंगे। इसके बाद सभी ठहाके लगाते दिखाई दे रहे हैं।



बता दें कि विधानसभा उपचुनाव को लेकर कांग्रेस भाजपा दोनों अपना अपना जोर लगाए हुएं हैं। दोनों पार्टियां जनता का वोट पाने के लिए धुआंधार प्रचार प्रसार में लगी हैं। बीजेपी की ओर से जहां सीएम शिवराज और ज्योतिरादित्य सिंधिया मोर्चा संभाले हुए हैं तो वहीं कांग्रेस की ओर से पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, जीतू पटवारी समेत तमाम नेता आमसभाएं कर रहे हैं।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar