पूर्व विधायक की सह पर हो रहा था अतिक्रमण, ग्रामीणों ने किया विरोध तो पुलिस ने करी दी पिटाई!

3/19/2021 4:33:19 PM

पन्ना (राजेश चौरसिया): इंद्रपुरी कॉलोनी में प्रजापति समाज की सर्वजनिक शासकीय भूमि में अवैध निर्माण किया जा रहा था। इसके खिलाफ प्रजापति समाज व मोहल्ले के अन्य लोगों ने कलेक्टर कार्यालय में कई बार शिकायत की थी।

नगर पालिका और राजस्व विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर निर्माण को रुकवाया था पर पूर्व विधायक राजेश वर्मा का संरक्षण प्राप्त होने की वजह से अतिक्रमणकारी द्वारा निर्माण फिर शुरू कर दिया गया। रोक के बाद अनवरत चल रहे निर्माण कार्य पर मोहल्ले वाले फिर कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचे, लेकिन प्रशासन द्वारा कोई ध्यान नहीं दिया गया। जिससे मोहल्ले वालों ने मिलकर अतिक्रमण को हटा दिया।  

मामले में अतिक्रमणकारी ने खुद अपनी झोंपड़ी में आग लगाकर इन लोगों की शिकायत कर दी और पूर्व विधायक राजेश वर्मा के कहने पर टीआई ने मोहल्ले के निर्दोष लोगों को सरेआम पीटा। इस दौरान महिलाओं को भी पीटा गया।

कुछ लोगों को सिविल लाइन चौकी और कोतवाली ने मिलकर FIR करने की धमकी दी, जिसके विरोध में मोहल्ले  की करीब 50 महिलाओं और पुरुषों धमकी देकर गाली गलौज की गई। इस दौरान सिविल लाईन चौकी में पूर्व विधायक राजेश वर्मा के खिलाफ जमकर नारेबाजी हुई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

shahil sharma

Recommended News

Related News