MP के पूर्व गृह मंत्री ने कहा, "दुबे की गिरफ्तारी का घटनाक्रम संदिग्ध, उसके चेहरे पर भय नहीं था"

7/9/2020 6:30:23 PM

इंदौरः उत्तरप्रदेश के कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के मुख्य आरोपी विकास दुबे को बृहस्पतिवार सुबह उज्जैन से गिरफ्तार किये जाने के घटनाक्रम को मध्यप्रदेश के पूर्व गृह मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता बाला बच्चन ने संदिग्ध करार दिया। उन्होंने मध्यप्रदेश की कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए दावा किया कि पकड़े जाने के वक्त इस दुर्दांत अपराधी के चेहरे पर भय का कोई निशान नहीं था।

PunjabKesari

बच्चन ने मीडिया से कहा, "उज्जैन से दुबे की गिरफ्तारी को हम शक की निगाह से देखते हैं। मैंने जो तस्वीरें देखी हैं, उनमें साफ नजर आ रहा है कि पकड़े जाने के वक्त इस दुर्दांत अपराधी के चेहरे पर खौफ का निशान तक नहीं था।" उन्होंने कहा, "गिरफ्तारी के बाद दुबे मध्यप्रदेश पुलिस की उपस्थिति में सोफे पर आराम से बैठा दिखायी दे रहा है। गिरफ्तार करने के बाद उसे हथकड़ी भी नहीं पहनायी गयी थी।"

PunjabKesari


बच्चन ने कहा, "मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने हाल ही में बयान दिया था कि राज्य की सीमाओं पर कड़ी चौकसी है, लेकिन दुबे की हिम्मत देखिये कि वह मध्यप्रदेश में दाखिल होने के बाद उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर के प्रांगण में घुस जाता है।"

PunjabKesari

पूर्व गृह मंत्री ने कहा, "मुझे जानकारी मिली है कि मिश्रा उत्तरप्रदेश के पिछले विधानसभा चुनावों में भाजपा संगठन की ओर से उसी कानपुर क्षेत्र के प्रभारी थे जहां से दुबे ताल्लुक रखता है। यह बात भी कहीं न कहीं शंका तो पैदा करती ही है।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News