बिल्डर को धमकाकर वसूली करने वाले 4 आरोपी पिस्टल समेत गिरफ्तार

6/3/2022 2:17:56 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर क्राइम ब्रांच ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए बिल्डर को ब्लैकमेंलिग करने वाले 4 शातिर आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी फरयादी को जान से मरने की धमकी देकर 15 लाख रुपए देने के लिए ब्लैकमेल कर रहे थे। दरअसल लसुडिया थाने में फरियादी अंकित शाह ने शिकायत दर्ज कराई थी कि कुछ लोग उससे 15 लाख रूपए मांग रहे हैं और पैसे नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।



फरियादी की शिकायत पर पुलिस और क्राइम ब्रांच ने अपने मुखबीर तंत्र सक्रिय किये और आरोपियों की तलाश में जुट गई। तभी मुखबिर से क्राइम ब्रांच को सूचना मिली कि धमकी देने वाले बदमाश शहर में ही घूम रहे हैं। क्राइम ब्रांच की टीम ने मुखबिर के बताये स्थान पर व्यक्तियों को पकड़ा जिनके नाम मो. सैफ खान, मो. सलाम खान, शाहरुख अली और सरफराज अली है। आरोपियों के पास से पुलिस ने दो पिस्टल भी बरामद की है। आरोपियों से पूछताछ करते बताया कि फरियादी एवं आरोपी सैफ खान दोस्त हैं। दोनों के बीच सैफ खान के माध्यम से प्रॉपर्टी के लिये सेटलमेंट हुआ था जिसमें सैफ खान का कमीशन बना जो फरियादी द्वारा सैफ खान को देने से मना कर दिया।



इसी बात पर से आरोपी सैफ खान ने अपने साथी नीमच जिले के आरोपी मो. सलाम एवं अन्य आरोपी साथियों के साथ मिलकर फरियादी को जान से मरने की धमकी देकर 15 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी, फ़िलहाल अब लसूड़िया पुलिस आरोपियों से अन्य मामलों में भी पूछताछ कर रही है।

meena

This news is Content Writer meena