ग्वालियर में आकाशीय बिजली गिरने से चार लोगों की दर्दनाक मौत,खेत के सीमांकन के लिए एकत्रित हुए थे ग्रामीण..

6/19/2024 10:01:31 AM

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में आने वाले भितरवार में आकाशीय बिजली गिरने से चार लोगों की मौत हो गई है। घटना करहिया क्षेत्र की है, यहां पर जमीन की सीमांकन के लिए ग्रामीण एकत्रित हुए थे। एक युवक गंभीर रूप से घायल है ,जिसको इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, प्राप्त जानकारी के अनुसार करहिया गांव में विक्की जाटव और सोनू जाटव के बीच खेत की मेड़ को लेकर विवाद चल रहा है।

PunjabKesari
 जिसके चलते पटवारी हर्ष मंगलवार को सीमांकन का कार्य करने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान यहां पर अन्य किसान भी मौजूद थे। सीमांकन का कार्य चल रहा था इस दौरान अचानक बारिश हुई और बारिश से बचने के लिए सभी ग्रामीण भदोरिया फॉर्म के पास बनी झोपड़ी में चले गए, उसके बाद जामुन के पेड़ के नीचे बारिश से बचने के लिए खड़े हुए अचानक बिजली जामुन के पेड़ के ऊपर गिर गई। 

PunjabKesari
इस हादसे में सुशील ,बृजभान ,हरि सिंह और बाली की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। उदयभान सिंह घायल है जिसको इलाज के लिए ग्वालियर रेफर किया गया है, सूचना पर विधायक मोहन सिंह भी मौके पर पहुंच गए थे और प्रशासनिक अधिकारियों से चर्चा कर एंबुलेंस को भी बुलाया गया। तत्काल गंभीर रूप से घायल उदयभान को इलाज के लिए ग्वालियर भेजा गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News