एक कमरा चार लाशें, फंदे पर झूलती मिली महिला और फर्श पर पड़े मिले 3 बच्चों के शव

10/8/2019 10:22:35 AM

सागर (देवेंद्र कश्यप): मध्यप्रदेश में इंदौर के बाद अब सागर जिले में भी एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां के बंडा थाना क्षेत्र के पिपरिया गांव में एक ही परिवार के चार लोगों की लाश मिली है। जिसमें एक महिला व तीन उसके बच्चे भी शामिल हैं। तीन बच्चों में एक बेटी और दो बेटे शामिल हैं। बताया जा रहा है कि घटना के वक्त पति घर पर नहीं था। लेकिन जब वह शाम को घर आया तो घर पहुंचते ही उसने आवाज दी, दरवाजा खटखटाया, लेकिन इसके बाद भी जब घर का दरवाजा नहीं खुला, तो ऐसे में पति खपरैल निकालकर घर में झांकने लगा। इसी दौरान उसे कुछ ऐसा नजर आया। जिसने उसके होश उड़ा दिए। घर के अंदर चार शव पड़े हुए थे। एक उसकी पत्नी का और 3 उसके बच्चे के, जिसमें दो बेटे और एक बेटी शामिल है।



ये खौफनाक मंजर देख पति ने तुरंत ही इसकी खबर पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची औऱ जब घर का दरवाजा खोला गया, तो कमरे में तीन खाली फंदे भी लटके हुए मिले, मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने जांच शुरू की। पुलिस फिलहाल महिला के पति से पूछताछ कर रही है हालांकि महिला की मौत की कोई ठोस वजह अभी सामने नहीं आई है, मौके पर एसपी डीएसपी सहित पुलिस के आला अधिकारी एवं एफएसएल की टीम भी पहुंच चुकी है, और घटना की तफ्तीश कर रही हैं।



मामला क्या है, ये तो पुलिस की जांच के बाद ही पता चल पाएगा, पुलिस पति से पूछताछ कर रही है,  मामला संदिग्ध है, देखना होगा कि पुलिस की जांच में क्या सामने आता है।  

 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar