फ्रंट लाइन वॉरियर्स ने उठाई इंदौर कलेक्टर को हटाने की मांग, कहा- नहीं तो सभी स्वास्थ्यकर्मी देंगे इस्तीफा

5/6/2021 8:52:28 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): अगर आप परिवार में बड़े है तो आपको छोटों और बाकी परिवार के सदस्यों को साथ लेकर और समझाइश के साथ सबको साथ लेकर चलना होगा जी हां सुनकर आप ये ना सोचे की किसी आम परिवार की बात की जा रही है। दरअसल हम प्रशासनिक परिवार की बात कर रहे हे जिसके बड़े है इंदौर कलेक्टर और अब कलेक्टर साहब के खिलाफ उनके उठाये गए एक परिवार स्वास्थ विभाग डॉक्टर्स नर्सिंग स्टाफ और अन्य स्वास्थ्य से जुड़े संघटन इंदौर कलेक्टर के खिलाफ लामबंद हुए और इंदौर कलेक्टर को बदलने की मांग लेकर इंदौर कमिश्नर के पास लिखित शिकायत लेकर पहुंचे है। साथ ही चेतावनी भरे लहजे में ये भी कहा कि यदि कलेक्टर को नहीं हटाया गया तो आने वाले कल से काम बंद करते हुए छुट्टी पर चले जाएंगे और सामूहिक इस्तीफा भी देंगे। 

PunjabKesari

इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह द्वारा स्वास्थ विभाग की महिला अधिकारी पूर्णिमा गडरिया को बैठक के दौरान बुधवार कुछ ऐसा कहा गया जिससे नाराज़ पूर्णिमा ने अपना इस्तीफा दे दिया और काम से चली गई। आज यानि गुरुवार सभी स्वास्थ विभाग के अधिकारी जिसमे मुख्य चिकित्सा अधिकारी सहित अन्य स्टाफ इंदौर कमिश्नर पवन शर्मा से जा मिला मौके पर इंदौर के प्रभारी मंत्री तुसली सिलावट भी मौजूद थे करीब एक घंटे बंद कमरे चली बैठक और लिखित ज्ञापन कलेक्टर को हटाने का देते हुए शुक्रवार से सुबह 8 बजे से काम बंद करने की बात भी मिडिया से स्वास्थ विभाग के अधिकारियों ने कही। डॉक्टर माधव हसनी ने कहा कि यदि हड़ताल हुई तो स्वास्थ्य से जुड़े अधिकारी कर्मचारी जिनकी संख्या 4 हजार है लोग हड़ताल में शामिल होंगे। 

PunjabKesari

बैठक के बाद इंदौर कमिश्नर पवन शर्मा ने मिडिया से बात करते हुए कहा कि नाराज़ स्वास्थ्य विभाग का स्टाफ ने कलेक्टर मनीष सिंह को हटाने और अपने सामूहिक इस्तीफा देने की लिखित जानकारी हमें सौंपी है जिसे हमारे कार्यलय से आगे पहुंचा दी जाएगी। साथ ही शुक्रवार से विभाग के बंद इस्तीफे वाली बात को लेकर बोले कि मुझे विश्वाश है कि मामला हल होगा शायद इस्तीफे की नौबत नहीं आएगी।

PunjabKesari

कुलमिलाकर इंदौर कलेक्टर साहब से नाराज़ स्वास्थ विभाग के ज़िम्मेदार आर-पार की लड़ाई के मूड में नज़र आ रहे हैं। साथ ही आपको ये भी बताते चले की हुई बैठक और कमिश्नर साहब का अधिकरियों से निवेदन कितना कारगर साबित होगा ये तो आने वाले कल ही तय होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News