फूफा ने नाबालिग भतीजी से किया दुष्कर्म, प्रेग्नेंट हुई तो बुआ ने बच्चा गिराने का बनाया दबाव

1/22/2021 11:16:22 AM

रीवा(भूपेंद्र शर्मा): चोरहटा थाना क्षेत्र अंतर्गत रिश्ते को कलंकित करने वाला एक मामला सामने आया है। जहां रिश्ते के फूफा ने ही अपनी सगी भतीजी के साथ दुष्कर्म जैसी वारदात को अंजाम दे डाला। जिसके बाद अब किशोरी न्याय पाने के लिए थाने और एसपी कार्यालय के चक्कर लगा रही है। महिला थाने पहुंची किशोरी की शिकायत नहीं सुनी गई और उसे बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। वही मामला आज जैसे ही मीडिया के संज्ञान में आया तो पुलिस ने किशोरी के बयान लेकर मामले को पंजीबद्ध कार्रवाई शुरू कर दी।

PunjabKesari

मध्यप्रदेश में लगातार मानवता को शर्मसार करने वाली घटनाएं सामने आ रही है तथा पुलिस प्रशासन हाथ पर हाथ धरे बैठा हुआ है और अपराधियों पर किसी भी प्रकार की रोक लगाने में नाकाम दिखाई देता है। जिसके तहत अब एक बार फिर रीवा में ऐसी ही एक घटना सामने आई है जिसमें रिश्ते को कलंकित करते हुए फूफा ने ही किशोरी के साथ दुष्कर्म की बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया और शिकायत न करने को लेकर दबाव बनाने लगा।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि दिसंबर माह में किशोरी अपने बुआ के घर घूमने गई थी यहां पर फूफा के द्वारा उसके साथ जबरदस्ती की गई तथा फूफा ने रिश्तों को कलंकित करते हुए दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे दिया। मामले को लेकर फूफा के द्वारा किशोरी को डराया धमकाया भी गया तथा शिकायत न करने को लेकर उसे सामाजिक दबाव में रखा गया 1 माह बाद जब किशोरी प्रेग्नेंट हुई तब उसकी बुआ ने बच्चे को गिराने के लिए दवाई दी। तब उसने थाने में शिकायत करने का मन बनाया। मगर किशोरी शिकायत करने जैसे ही थाने पहुंची तो महिला थाना प्रभारी ने किशोरी को डांट कर थाने से भगा दिया। जिसके बाद किशोरी ने मीडिया का सहारा लिया और एसपी से न्याय की गुहार लगाई।

PunjabKesari

मामले की जानकारी जैसे ही मीडिया में सामने आई तो तुरंत ही पुलिस के आला अधिकारियों के कान खड़े हुए और तुरंत ही किशोरी की शिकायत दर्ज की गई तथा मामले में गंभीरता दिखाते आरोपी फूफा के खिलाफ मामला पंजीबद्ध करते हुए उनकी तलाश शुरू कर दी गई। हालांकि अब तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है जिसको जल्द गिरफ्तार किये जाने की बात कही जा रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News