फिल्म 26 की तर्ज पर कॉपर केबल चोरी करने वाला गिरोह पकड़ाया, 5 की तलाश जारी

8/3/2022 12:04:05 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): फिल्म 26 की तर्ज पर फर्जी अनुमति पत्र बनाकर पुलिस की आंखों के सामने करोड़ों रुपए की केबल और टेलीफोन पोल चोरी करने वाला बिहार के गिरोह के 8 सदस्य पुलिस की गिरफ्त में आया है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों से जेसीबी क्रेन और आईसर गाड़ी और लाखों रुपए मूल्य का कॉपर केबल वायर बरामद की है। इनके अन्य पांच आरोपियों की तलाश जारी है।

PunjabKesari

दरअसल एमआईजी थाना पुलिस ने बिहार के ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है, जो फर्जी अनुमति पत्र बनाकर सड़कों में बिछाई गई बीएसएनएल और अन्य केवल टेलीफोन की कॉपर वायर और सरकारी पोल खोल कर चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे थे। बिहार का गिरोह आईसर गाड़ी लेकर हरियाणा से इंदौर पहुंचा था। देर रात पुलिस की आंख के सामने जमीन में से बीएसएनएल कंपनी की कॉपर वायर निकालकर आईसर गाड़ी में भर रहा था।

PunjabKesari

बिहार का गिरोह देश के कई शहरों में इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे चुका है। वही गिरोह में लगभग 26 सदस्य हैं जहां गिरोह क्रेन की मदद से चोरी की घटना को अंजाम दे रहे थे। गिरोह का मुख्य सरगना नौशाद अपने गिरोह को ऑपरेट करता था। पकड़े गए आरोपियों से कॉपर वायर एक क्रेन एक आईसर गाड़ी बरामद की गई है। गिरोह के 8 सदस्य पुलिस की गिरफ्त में है। वही अन्य की तलाश जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News