शर्मसार हुई इंसानियत, सगे भाइयों ने चाचा के साथ मिलकर किया बहन का रेप

3/20/2019 1:52:05 PM

सागर: जिले में रहने वाले सगे भाईयों तथा चाचा ने हैवानियत की सारी हदे उस समय पार कर दी जब 12 साल की मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया। इतना ही नहीं मानवता उस समय दम तोड़ती दिखाई दी जब मासूम के साथ दरिंदगी करने के बाद उसका गला रेत कर हत्या कर दी।



जानकारी के अनुसार, पिछले सप्ताह जिस 12 साल की बच्ची की सिर कटी लाश मिली थी उसका उसके ही तीन सगे भाइयों और सगे चाचे ने मिलकर गैंगरेप किया था। जिसकी पुलिस जांच हुई तो दरिंदों का चेहरा सामने आया। पुलिस के अनुसार, दो आरोपी भाइयों और उनके चाचा को गिरफ्तार कर लिया गया है। इन तीनों अपराधियों ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है। आपोरियों ने स्वीकार किया कि उन्होंने पहले बच्ची के साथ रेप किया और उसके बाद पकड़े जाने के डर से उसका सिर धड़ से अलग कर दिया।



पुलिस ने बताया कि लड़की का सबसे बड़ा भाई 22 साल का है। उसने घटना वाले दिन उसे स्कूल जाने नहीं दिया और उसे सागर के बांडा में अपने चाचा के घर ले गया। यहां उसने बच्ची के साथ रेप किया। इसके बाद 17 और 19 साल के दो और भाइयों ने बच्ची से रेप किया। बाद में उनके 40 वर्षीय चाचा ने भी बच्ची को नहीं बख्शा। बच्ची ने जब पुलिस में रिपोर्ट लिखाने की बात कही तो चारों ने उसे पकड़ कर कोठी में बंद कर दिया और अंधेरा होते ही पास के खेत में ले जाकर हांसिए से उसका सिर धड़ से अलग कर दिया और करीब 20 मीटर दूर फैंक दिया। इस सारी वारदात का बच्ची की चाची को भी पता था। पुलिस ने सहयोगी आरोपी बताया है जबकि बच्ची की बड़ा भाई फरार है। सागर आईजी सतीश सक्सेना ने वारदात का खुलासा करने वाली टीम को 25 हजार रुपए इनाम देने की घोषणा की है।  

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR