दोस्त संग मंदिर गई युवती से गैंगरेप...6 दरिंदों ने कई घंटे बंधक बनाकर नोचा... आरोपियों के घरों पर चला बुलडोजर

9/19/2022 5:10:16 PM

रीवा(सुभाष मिश्रा): मध्य प्रदेश के रीवा में युवती से गैंगरप की घटना से सनसनी फैली हुई है। युवती अपने दोस्त के साथ बैठ कर बात कर रही थी तभी आधा दर्जन युवक वहां पहुंचे और से उठाकर ले गए। सूनसान जगह पर लेजाकर दरिंदों ने उससे मारपीट की रेप किया और युवती का मोबाइल और पायल लेकर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और आरोपियों के तलाश में जुट गई।

PunjabKesari
 

दोस्त संग मंदिर में दर्शन करने गई थी लड़की

दिल दहला देने वाली यह घटना रीवा जिले के नईगढ़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत बहुती जलप्रपात स्थित अष्ठ भुजी माता मंदिर की है। यहां पर एक किशोरी अपने दोस्त के साथ मंदिर घूमने आई थी। मंदिर में दर्शन करने के बाद वह पास बैठकर आपस में बात कर रहे थे। तभी आरोपी युवक उसे उठाकर ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया। आरोपियों ने गैंगरेप की घटना के दौरान किशोरी को तकरीबन एक घंटे तक बंधक बनाए रखा।

PunjabKesari

युवती और उसके दोस्त ने दरिंदों की मिन्नते की हाथ जोड़े लेकिन...

दरिंदो के चंगुल में फंसी पीड़िता और उसका दोस्त हैवानों के सामने हाथ जोड़कर रहम की भीख मांगते हुए रोते बिलखते रहे लेकिन वह नहीं माने। इस घटना के बाद पीड़ित के दोस्त ने पुलिस को सूचना दी। नईगढ़ी पुलिस के साथ मऊगंज एसडीओपी तत्काल मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की। पुलिस के द्वारा पीड़िता और उसके दोस्त के परीजनों को जानकारी दी गई। दरिंदगी की शिकार हुई पीड़िता की हालत बेहद खराब थी जिसे पुलिस के द्वारा तत्काल उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया।

डरी सहमी युवती ने रिपोर्ट लिखाने से किया मना...

गैंगरेप के शिकार हुई किशोरी काफी डरी और सहमी हुई थी। दरिंदों ने उसे धमकाया था जिसके चलते वह आरोपियों के विरुद्ध रिपोर्ट तक दर्ज कराने के लिए तैयार नहीं थी। आरोपियों ने घटना के बारे में किसी बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी। पुलिस ने समझाइस दी। खुद एसडीओपी नवीन दुबे ने उसकी सुरक्षा का भरोसा जताते हुए आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई करने की बात कही जिसके बाद पीड़िता शिकायत दर्ज करवाने के लिए तैयार हो गई।

PunjabKesari

3 आरोपी गिरफ्तार 3 की तलाश जारी

मामले पर एसडीओपी मऊगंज नवीन दुबे ने बताया कि आरोपियों के विरुद्ध पाक्सो सहित धारा 376डी, 395, 506 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है। सभी आरोपी नईगढ़ी थाना क्षेत्र के निवासी हैं। आरोपियों की पहचान कर ली गई है और उनकी तलाश की जा रही है। वहीं प्रशासन नईगढ़ी में किशोरी के साथ दुष्कर्म के 6 आरोपियों में से तीन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, शेष आरोपियों की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है। दुष्कर्म के आरोपियों पर कार्रवाई करते हुए मऊगंज एसडीएम तथा एसडीओपी की उपस्थिति में आरोपियों के घर को जेसीबी से तोड़ा गया। ऐसे जघन्य अपराध में लिप्त व्यक्तियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी।

PunjabKesari

कार्रवाई के सीएम शिवराज ने कड़ी दिए निर्देश

वहीं रीवा में हुए गैंगरेप मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पुलिस से जानकारी मांगी है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आरोपियों के घर बुलडोजर चलाने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि सरकार आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News