गौर ने की बहू की जीत की भविष्य वाणी, बोले-जीत मिलेगी पर अंतर कम होगा

12/1/2018 3:48:34 PM

भोपाल: पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर ने अपनी बहू की जीत को लेकर बड़ा बयान दिया है। गौर ने कहा है कि, इस बार गोविंदपुरा सीट पर उनकी बहू जीतेगी लेकिन जीत का अंतर कम होगा। इससे पहले भी बाबूलाल गौर का कांग्रेस नेता आरिफ अकील के साथ मुलाकात का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वे अकील को मंत्री बनने और कांग्रेस को जीत की बधाई देते हुए दिखाई दिए थे। वहीं अब अपनी बहू कृष्णा गौर के लिए उनके इस बयान ने बीजेपी में खलबली पैदा कर दी है।

एक मीडिया ने जब बाबूलाल गौर से कांग्रेस नेता अकील को मंत्री बनने की बधाई देने पर प्रश्न पूछा तो उन्होंने कहा कि, "अकील मुझसे मिलने आए थे। घर आया मेहमान भगवान समान होता है। उन्होंने मुझसे कहा कि, कांग्रेस जीत रही है। इसलिए मैंने उन्हें कांग्रेस की जीत पर बधाई दी। अब घर आए मेहमान को कोई श्राप तो देता नहीं है। इसलिए मैंने उन्हें जीत की बधाई दी। उन्होंने यह भी कहा कि, भाजपा में इस बार टिकट वितरण गलत तरह से किया गया। इसलिए कई सीटों पर मुकाबला कठिन हो गया। इसके बाद गौर ने कहा कि, भाजपा में वालंटियर चुनाव लड़ते हैं जबकि कांग्रेस में उम्मीदवार, इसलिए भाजपा जीतेगी और सरकार भी बनाएगी, लेकिन इस बार जीत का अंतर कम रहेगा। उन्होंने इस बात पर जोर देते हुए कहा कि, शिवराज चौथी बार सरकार बनाने में कामयाब होंगे। उन्होंने कहा कि इस बार प्रदेश में किसी भी दल की लहर नहीं थी। मतदाताओं ने उनके क्षेत्र में हुए विकास को आधार बनाकर ही मतदान किया है।  



सरताज सिंह को लेकर गौर ने कहा कि, बीजेपी ने उन्हें टिकट ना देकर बहुत बड़ी गलती की है। इसका असर 10 से 12 विधानसभा सीटों पर देखने को मिल सकता है। इन सीटों पर भाजपा हार सकती है। गौर ने आगे कहा कि बीजेपी भीतरघात और बागियों के कारण हार सकती है। भोपाल को लेकर गौर ने कहा कि, भोपाल भाजपा का गढ़ माना जाता रहा है। लेकिन इस बार कई सीटों पर बीजेपी को हार का सामना करना पड़ सकता है और जहां जीत मिलेगी वहां अंतर कम होगा।
 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar