MP Politics: जॉर्ज कुरियन पहुंचे भोपाल,भरा राज्यसभा के लिए नामांकन, CM मोहन यादव रहे मौजूद...

Wednesday, Aug 21, 2024-01:27 PM (IST)

भोपाल। मध्य प्रदेश से राज्यसभा प्रत्याशी जॉर्ज कुरियन बुधवार को राजधानी भोपाल पहुंचे, जहां उन्होंने सबसे पहले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा से मुलाकात की और उसके बाद जॉर्ज विष्णु दत्त शर्मा के साथ मुख्यमंत्री निवास पहुंचे और मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव से सीएम हाउस में मुलाकात की इसके बाद जॉर्ज कुरियन के साथ मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव,भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा बीजेपी हेडक्वार्टर पहुंचे। 

PunjabKesari
जहां सभी नेताओं ने मुलाकात की और उसके बाद सभी नेता विधानसभा पहुंचे। विधानसभा पहुंचकर बीजेपी के तमाम नेताओं के साथ मिलकर जॉर्ज कुरियन ने भाजपा प्रत्याशी की तौर पर नामांकन दाखिल किया। इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने कहा यह हम सब के लिए सौभाग्य की बात है कि भाजपा के दिग्गज नेता ने मध्य प्रदेश कोटे से अपना नामांकन दाखिल किया है।

PunjabKesari
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा मध्य प्रदेश एक ऐसा राज्य है जिसने न केवल तमिलनाडु बल्कि केरल के अपने एक वरिष्ठ साथी को राज्यसभा भेजने का काम किया है, जॉर्ज कुरियन के अनुभवों का मध्य प्रदेश बीजेपी को लाभ मिलेगा। केंद्रीय मंत्री जॉर्ज कुरियन ने कहा केंद्रीय नेतृत्व ने मुझ पर भरोसा जताया है, उसके लिए आभार, मैं सभी की आकांक्षाओं पर खड़ा उतरने का प्रयास करूंगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News