बेटे ने पूरी की पिता की आखिरी इच्छा, हेलीकॉप्टर से ब्याह कर लाए छोटे भाई की दुल्हनिया, अनोखी शादी को देखने उमड़ा जनसैलाब

2/25/2023 2:21:18 PM

दतिया (नवल यादव): शादियों में दुल्हन को हेलीकॉप्टर से विदा कराने का चलन बढ़ता जा रहा है। दतिया के भाण्डेर कस्बा के गांव में भी दूल्हा अपनी दुल्हन को हेलीकॉप्टर से ब्याह कर घर लाया है। इस अनोखी शादी की चर्चा देहात से लेकर शहर तक हो रही है। शादी में हेलीकॉप्टर देखने के लिए दूर दराज के लोग गांव पहुंचे।

यह अनोखी पहल टीकमगढ़ जिले में पदस्थ उपनिरीक्षक जीतेंद्र यादव ने अपने पिता को दिए आश्वासन पर की। दरअसल, पूर्व सरपंच स्व जुगलकिशोर नन्ना का निधन वर्ष 2016 में हो गया था। उनकी इच्छा थी, कि उनकी बहू पहली बार घर आये तो हेलीकॉप्टर से आए।

अपने पिता की अंतिम इच्छा को पूरा करने के लिए उनके बड़े पुत्र जीतेंद्र यादव ने अपने छोटे भाई राघवेंद्र उर्फ मोनू राजा को ब्याहने हेलीकॉप्टर से गए। छोटे भाई मोनू राजा की शादी उत्तर प्रदेश के ग्राम गोपी खिरिया में हुई। जहां दुल्हन को लाने हेलीकॉप्टर से गए।

हेलीकॉप्टर की अनुमति मिलने पर सारी बात तय हुई। शादी समारोह में पुलिस सुरक्षा व्यवस्था के लिए तैनात रही। लोग विदाई के दौरान दूल्हा-दुल्हन के साथ हेलीकॉप्टर देखने के लिए उमड़ पड़े।

meena

This news is Content Writer meena