''Love jihad'' शहबाज बना राहुल! युवती से बोला अपना ''धर्म बदल लो'', कर लूंगा शादी,

5/29/2022 4:43:32 PM

हरदा: सिराली थाना क्षेत्र में रहने वाली 24 वर्षीय छात्रा ने युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। फरियादी युवती ने पुलिस को बताया कि शहबाज ने राहुल बनकर उसके साथ संबंध बनाए थे। लेकिन जब उससे शादी की बात की तो उसने कहा कि धर्म बदल लो तभी शादी होगी। पीड़िता की शिकायत पर आरोपी शहबाज अली के खिलाफ मध्य प्रदेश धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम के साथ कई धाराओं में मामला दर्ज किया है।

PunjabKesari

जबरदस्ती बनाए शारीरिक संबंध

पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने शिकायत में कहा है कि आरोपी युवक और पीड़िता की पहचान पढ़ाई के दौरान शहर के एक कॉलेज में हुई थी। आरोपी शहबाज ने पीड़िता को अपना नाम राहुल गुर्जर बताया था। वह पीड़िता से मिलने आने लगा। इस बीच दोनों में प्यार हो गया। आरोपी ने पहली बार 6 मई 2020 को देर रात पीड़िता के घर जाकर उसकी मर्जी के खिलाफ गलत काम किया।

'धर्म बदल लो', कर लूंगा शादी

दूसरी बार घर से घुमाने के बहाने गिट्टी की खदान पर ले जाकर भी आरोपी ने उसकी मर्जी के खिलाफ दुष्कर्म किया था। इस दौरान पीड़िता को जब आरोपी के नाम को लेकर शंका हुई, तो आरोपी ने अपना असली नाम शहबाज अली बताया। शहबाज ने कहा कि यदि तुम मुस्लिम धर्म अपना लेती हो तो मैं तुमसे शादी कर लूंगा।

नौकरी दिलाने के नाम पर भी किया शोषण

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने उसे नौकरी दिलाने के बहाने कन्नौद ले गया। वहां एक किराये के मकान में रखकर करीब सात महीने तक दुष्कर्म करता रहा। इस दौरान उसने अपने घर वालों को कन्नौद में नौकरी करने की बात बताई। इस दौरान आरोपी ने पीड़िता का वीडियो बना लिया। वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए कई बार दुष्कर्म करता किया। पीड़िता ने आरोपी को अपने परिवार में किसी कार्यक्रम में जाने की बात बताकर घर जाने को कहा। इस दौरान आरोपी ने दो दिनों के भीतर वापस नहीं आने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दे दी। आरोपी ने पीड़िता को हरदा में छोड़ दिया और फिर घर जाकर उसने सारी घटना अपने परिजनों को बताई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News