पड़ोसी ने दी थी धमकी- दूल्हे को गोली मारकर तुझे मंडप से उठा ले जाउंगा, लड़की ने शादी से एक दिन पहले कर ली आत्महत्या

5/14/2022 12:57:22 PM

छतरपुर(राजेश चौरसिया): छतरपुर में शादी के एक दिन पहले दुल्हन ने आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि मृतका ने तड़के सुबह तालाब में कूदकर जान दे दी है। घटना और मामले की जानकारी लगाने पर परिजन और कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच में जुट गई है। युवती के शव को तालाब से निकालकर PM के लिए भिजवा दिया गया है।

घटना छतरपुर शहर सिटी कोतवाली वार्ड नंबर 30 बकायन खिड़की मार्ग की है। जहां पिता राजेश बंशकार और मां गिरजा बंशकार की 22 वर्षीय बेटी नीलू बंशकार ने तालाब में कूदकर जान दे दी है।

परिजनों का आरोप है कि उसे गुंडा प्रवत्ति का पड़ोस का ही एक लड़का राहुल अहिरवार परेशान करता था। 2 दिन पहले ही उसने फोन पर और घर में घुसकर धमकी दी थी कि अगर किसी और से शादी की तो दूल्हे को गोली मारकर तुझे मंडप से उठा ले जाऊंगा। परिजनों ने लोकलाज के डर से पुलिस में रिपोर्ट नहीं की थी।

बता दें कि लड़की का 14 मई को आज मंडप था और कल 15 मई को शादी और बारात आनी थी। सुबह जब परिजन 5 बजे उठे तो देखा लड़की गायब थी तो सोचा शौच के लिए दूसरे घर में गई होगी। लेकिन जब वहां भी नहीं मिली तो तलाश किया गया। जहां तालाब के पास उसका मोबाईल पड़ा मिला और पानी में तैरती लाश। घटना के बाद पुलिस को सूचना दी गई।

meena

This news is Content Writer meena