सेल्फी के चक्कर में दो युवक समेत तीन बहे, युवती का शव बरामद, दो की तलाश के लिए चलाया जा रहा है रेस्क्यू ऑपरेशन

6/16/2022 12:27:07 PM

जबलपुर (विवेक तिवारी): न्यू भेड़ाघाट में सेल्फी के जुनून में एक युवती और दो युवक नर्मदा के तेज बहाव में बह गए। तिलवारा थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कटनी से जबलपुर कॉलेज में दाखिला लेने 8 विद्यार्थियों का समूह पहुंचा था। एडमिशन की प्रोसेस पूरी होने के बाद इन लोगों ने न्यू भेड़ाघाट घूमने का प्लान बनाया। न्यू भेड़ाघाट पहुंचने पर युवती एवं दो युवक सेल्फी लेने के चक्कर में अपना संतुलन खो बैठे और नर्मदा नदी के तेज बहाव में बह गए। जिसमें युवती का शव पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद रेस्क्यू कर लिया। वहीं नर्मदा में बहे दो युवकों की तलाश गोताखोरों की मदद की जा रही है।

1 किलोमीटर दूर मिला युवती का शव 

तिलवारा घाट थाना प्रभारी एनएस झारिया के अनुसार चट्टान में बैठकर खुशबू , राम साहू और राकेश कुमार सिंह सेल्फी ले रहे थे। सेल्फी के दौरान खुशबू अपना बैलेंस खो बैठी और अनियंत्रित होकर नदी में गिर गई। खुशबू को बचाने के लिए दोनों युवक ने भी नदी में छलांग लगा दी। नदी का बहाव काफी तेज था लिहाजा तीनों बह गए गोताखोर नदी में बहे दो युवकों की तलाश में जुटी है। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो इन लोगों ने नदी में बहते हुए जोरजोर से आवाज भी लगाई, इससे पहले की मौजूद लोग मौके पर पहुंचते, तीनों नर्मदा के तेज बहाव में बह गए।

CM शिवराज ने जताया शोक 

एमपी के सीएम शिवराज सिंह ने भेड़ाघाट में हुई इस घटना पर ट्वीट करते हुए दुख जताया है। उन्होंने लिखा कि जबलपुर के भेड़ाघाट में सेल्फी लेने के दौरान हुई दुर्घटना में विद्यार्थियों के निधन का हृदय विदारक समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने चरणों में स्थान और परिजनों को यह दुख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं। विनम्र श्रद्धांजलि  

Devendra Singh

This news is News Editor Devendra Singh