मासूम के परिजनों ने लगाई इंसाफ की गुहार, बच्ची के हत्यारे व बलात्कारी को हो फांसी की सजा

7/27/2019 12:28:31 PM

होशंगाबाद(गजेंद्र राजपूत): होशंगाबाद जिले के पिपरिया थाना क्षेत्र के अंर्तगत बलात्कार व मर्डर के आरोपी को फांसी की सजा की मांग तेज हो गई है। दरअसल, चार साल की मासूम बच्ची का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म कर हत्या करने वाले आरोपी दीपक उर्फ नन्हू किरार के केस का फैसला 29 जुलाई को आने वाले है जिसे लेकर बच्ची के परिजन फांसी की सजा देने की मांग कर रहे हैं।



यह पूरा मामला पिपरिया थाना क्षेत्र के सिराली के कस्तूरबा वार्ड 31 का है। मामले में घर के सामने खेल रही 4 साल की मासूम बच्ची को अपहरण कर झाड़ियों में लेजा कर बलात्कार के बाद उसकी हत्या कर दी गई। हत्या कर बच्ची की लाश को बोरे में बांध कर झाड़ियों में फेंक दिया। पिपरिया पुलिस ने आरोपी की बुरहान से गिरफ्तारी कर न्यायालय में पेश किया गया था।



नौ माह तक होशंगाबाद न्यायालय में फैसला सुरक्षित रखा गया। अब इस मामले पर 29 जुलाई को सुनाया जाएगा फैसला। जिले भर की जनता को आरोपी को फांसी की सजा का इंतजार है। आरोपी के खिलाफ धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया गया था और जांच में पुलिस को 4 दिन बाद बच्ची की लाश बोरे में बंद झाडियों में मिली। पीएम के बाद मासूम के साथ दुष्कर्म कर हत्या का मामला सामने आया। वहीं पिपरिया पुलिस ने सख्त कार्रवाई कर आरोपी दीपक को जल्द गिरफ्तारी कर जेल भेजा था। वहीं केस को शासकीय अधिवक्ता केशव चौहान देख रहे हैं।

 

meena

This news is Edited By meena