Video: सात समंदर पार से प्यार पाने रतलाम पहुंची प्रेमिका, रचाई शादी

2/8/2019 10:31:24 AM

रतलाम: कहते हैं कि प्यार किसी सरहद का मोहताज नहीं होता, ऐसा ही कुछ साबित किया है। मध्यप्रदेश के रतलाम पहुंची एक प्रेमिका ने। यहां वो अपने प्रेमी के साथ सात जन्मों के बंधन में बंध गई।



जानकारी के अनुसार उनके प्यार की शुरुआत साल 2013 के इंदौर के एक वाटरपार्क से हुई। लव स्टोरी 2019 में शादी के सात फेरों में तक पहुंच गई। रतलाम के बड़ावदा कस्बे के रहने वाले विकास बैरागी और यूरोप के चेक गणराज्य की रहने वाली बारबरा की जो पहली मुलाकात में ही एक-दूसरे को अपने दिल दे बैठे थे।



विकास कंप्यूटर इंजीनियर है और नोएडा के कंपनी में कार्यरत है। वहीं बारबरा मिनिस्ट्री आफ एजुकेशन चेक-गणराज्य में सरकारी नौकरी में है। वर्ष 2013 में बारबरा शैक्षणिक प्रोजेक्ट पर भारत आई थी। जहां वह डाइट उज्जैन में भी कुछ समय प्रोजेक्ट वर्क पर रही। विकास का भाई राजेश भी डाइट में पदस्थ है। जहां उसकी बारबरा से पहचान हुई। बारबरा इस दौरान बड़ावदा में राजेश और विकास के घर भी गई।



जहां उनकी मुलाकात हुई और दोनों में अच्छी मित्रता हो गई। मित्रता धीरे-धीरे कब प्यार में बदल गई पता ही नहीं चला। बारबरा से मिलने विकास यूरोप भी गया। 5 साल की मित्रता के बाद उन्होंने अपने प्यार का इजहार किया और विवाह के बंधन में बनने का फैसला किया। दोनों के परिवार भी इसके लिए राजी हो गए। दो दिन पूर्व बारबरा अपने परिवार के साथ रतलाम आई। यहां वे दोनों विवाह के बंधन में बंधने जा रहे हैं।
 

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR