सतीश सिकरवार मुर्दाबाद और गो बैक क्यों लगे नारे, बीजेपी ने मामले में क्या कहा?

5/18/2022 3:03:16 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): बीजेपी और और कांग्रेस के बीच भूमिपूजन को लेकर तनातनी अब सड़कों पर उतर आई है। महलगांव (mahalgaon) में पहुंचे कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार (congress mla satish sikarwar) को उस समय भाजपा कार्यकर्ताओं (bjp worker) के विरोध का सामना करना पड़ा, जब वह वहां बनने वाली सड़क का भूमिपूजन करने पहुंचे थे। वर्तमान में कांग्रेस सतीश सिकरवार (satish sikarwar) उप चुनाव से पहले भाजपा (bjp) में ही थे और उप चुनाव के दौरान उन्होंने बीजेपी का साथ छोड़ कांग्रेस (congress) का दामन थाम लिया था।

PunjabKesari

सतीश सिकरवार मुर्दाबाद के लगे नारे

दरअसल ग्वालियर पूर्व से कांग्रेस विधायक (congress mla) महलगांव इलाके में 16 लाख 15 की राशि की लागत से बनने वाली सड़क का भूमिपूजन (land worship) करने पहुंचे थे। सतीश सिकरवार के मुताबिक भूमिपूजन (land worship) करने के दौरान कुछ उपद्रवी भाजपा कार्यकर्ता भी वहां पहुंच गए और हारे हुए पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल (munnalal goyal) जिंदाबाद के नारे लगाने लगे। वहीं विधायक का कहना ये भी है कि वहां पर मौजूद लोगों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। उनके गनमैन की कार्बाइन को छीनने का प्रयास किया गया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए सतीश सिकरवार (satish sikarwar) ने विकास के काम में बाधा डालने वाले उपद्रवियों के खिलाफ एसपी से शिकायत की है।

तुलसी सिलावट ने बीजेपी का किया बचाव 

इस मामले में जब ग्वालियर प्रभारी तुलसी सिलावट (tulsi silawat) से जानकारी ली गई तो उनका कहना था कि कांग्रेस विधायक (congress mla) अपने क्षेत्र की जनता को समझा लें, ये बेबुनियाद आरोप है। इसमें भाजपा (bjp) कहां से आ गई, कांग्रेस विधायक को जान से मारने की धमकी की शिकायत पर जांच के सवाल उन्होंने कहा कि जांच किस बात की वैसे सरकार उनकी पूरी सुरक्षा करेगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News