गोपाल भार्गव ने शिवराज सरकार को दिखाया आईना! अपने स्तर पर निकाली डॉक्टर की भर्ती

4/23/2021 5:05:39 PM

मध्य प्रदेश डेस्क: मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण से हाल बेहाल है। जनता त्राहि-त्राहि कर रही है। अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी से लोगों की जानें जा रही है। डॉक्टर, स्टाफ, बेड, दवाईयों की समस्या है। कई अस्पतालों में तो नो एंट्री के बोर्ड लगा दिए हैं। रेमडेसिवीर इंजेक्शन की कालाबाजारी हो रही है। श्मशानघाटों में अंतिम संस्कार के लिए टोकन दिए जा रहे हैं तो लकड़ियों की भी समस्या आ रही है। लेकिन सीएम शिवराज सिंह चौहान है कि दावा करते रहे हैं कि राज्य में कोरोना से निपटने के तमाम संसाधन है।



इसी बीच उनके ही मंत्री गोपाल भार्गव के एक ट्वीट ने सरकार के सारे दावों की पोल खोल कर रख दी। प्रदेश के PWD मंत्री, गोपाल भार्गव ने अपने क्षेत्र (सागर) में अस्थाई अस्पताल बनाने के बाद कोविड-केयर की भर्ती निकाली है। इसके लिए वे डॉक्टर को लाखों का पैकेज देने के साथ-साथ कई अन्य सुविधाएं भी दे रहे हैं।



राज्य में संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए गोपाल भार्गव ने एक पोस्टर भी जारी किया है। इसमें उन्होंने लिखा है कि एक डॉक्टर, एम.डी (मेडिसीन) की कोविड केयर सेंटर गढ़ाकोटा, जिला सागर में तुरंत आवश्यकता है। इसके लिए डॉक्टर को हर महीने 2 लाख रुपए दिए जाएंगे। साथ ही डॉक्टर के लिए मेरी ओर से रहने के लिए आवास, भोजन एवं लग्जरी गाड़ी की भी व्यवस्था की जाएगी। उनके इस पोस्टर के वैसे तो कई माइने निकाले जा रहे हैं , लेकिन सीएम शिवराज के उस बयानबाजी का क्या जिसमें उन्होंने कहा कि राज्य में कोरोना से निपटने के लिए तमाम साधन है। संकट की इस घड़ी में धैर्य से काम लेष विपक्ष इस सब पर राजनीति कर रहा है।  

meena

This news is Content Writer meena