गोपाल भार्गव का कमलनाथ सरकार पर तंज, बोले- एमपी सरकार बीमार संतान

9/18/2019 11:25:22 AM

ग्वालियर: सरदार सरोबर बांध के पानी को लेकर हो सरकार और विपक्ष के बीच जमकर राजनिति हो रही है। ऐसे में गोपाल भार्गव ने कहा कि सरदार सरोवर बांध को लेकर जो बयानबाजी कमलनाथ सरकार के मंत्री सचिन यादव और सीएम खुद चिट्ठी के माध्यम से दे रहे हैं, वो किसी मजाक से कम नहीं है। किसी के जन्मदिने को सेलिब्रेट करने का कल्चर कांग्रेस में होगा, बीजेपी में यह कल्चर नहीं है।

बिना सर्वे कैसे जारी होगी राशि, गोपाल भार्गव
कृषि मंत्री सचिन यादव ने कहा कि केंद्र सरकार से हमने 10 हजार करोड़ रुपए की मदद मांगी है। मंत्री के इस बयान पर पलटवार करते हुए गोपाल भार्गव ने कहा कि प्रदेश के कई जिलों में अभी पानी भरा हुआ है। बिना सर्वे के आधार पर केंद्र सरकार राज्य सरकार को कैसे राशि जारी कर सकती है। राज्य सरकार ने अभी फसल हानि, जनहानि, पशुहानि समेत नुकसान का सर्वे नहीं किया है, तो बिना सर्वे हुए राज्य सरकार कैसे केंद्र सरकार पर राशि ने देने का गलत आरोप लगा रही है। 

एमपी बीमार संतान है
गोपाल भार्गव ने कमलनाथ सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि एमपी में असली सीएम कौन है। सरकार कौन चला रहा है, पता नहीं। अगर कौन बनेगा करोड़पति में ये पूछा जाए कि मप्र का सीएम कौन है, तो कोई बता नहीं पाएगा। परीक्षा में आए तो फेल हो जाएगा। उन्होंने कमलनाथ सरकार के भविष्य को लेकर कहा कि मैं कोई ज्योतिषी नही, लेकिन मुझे ज्योतिषियों ने बताया है कि एमपी एक बीमार संतान है। बीमार संतान का कोई नहीं होता। 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar