छुपाकर बेचने के लिए ले जाया जा रहा था सरकारी चावल, 13 लाख के चावल के साथ ट्रक जब्त

12/5/2021 5:18:00 PM

रीवा (सुभाष मिश्रा): मध्यप्रदेश के रीवा में पीडीएस के चावल से भरे एक ट्रक का अवैध परिवहन करते आरोपी को पकड़ा गया है। रीवा कलेक्टर डॉक्टर इलैयाराजा टी और एसपी नवनीत भसीन के निर्देशानुसार बीती रात चोरहटा थाना क्षेत्र में यहा कार्रवाई की गई है।  



बताया जा रहा है कि इस ट्रक में 93 बोरी चावल लोड था जिसकी कीमत करीब 13 लाख रुपए है। चावल की बोरियों में FCI का टैग लगा हुआ है। जिसको लेकर नागरिक आपूर्ति निगम द्वारा ट्रक ड्राइवर रामसजीवन साकेत एवम ट्रक मालिक लालजी गुप्ता के विरुद्ध थाना चोरहटा में एफआईआर दर्ज कराई गई है।



बता दें कि ट्रक को ट्रांसपोर्ट नगर से लोड करके चावल की कहीं और डिलीवरी करनी थी। आपको बता दें कि रीवा कलेक्टर के निर्देशानुसार राशन की कालाबाजारी की रोकथाम को लेकर लगातार कार्रवाईयों का दौर जारी है.. इसी कड़ी में बीती रात जिला प्रशासन व पुलिस की टीम द्वारा संयुक्त रूप से कार्रवाई की गई है। जिसमें एसडीएम अनुराग तिवारी, नायाब तहसीलदार यतिश शुक्ला, चोरहटा थाना प्रभारी विद्यावारिध तिवारी, खाद्य एवं आपूर्ति निरीक्षक सुभाष द्विवेदी, नॉन से सुशांत तिवारी सहित अन्य अधिकारी शामिल रहे। फिलहाल पुलिस ट्रक चालक एवं मालिक से पूछताछ कर रही है कि यह चावल कहां से लोड किया और कहां डिलीवर करने जा रहे थे।

Vikas Tiwari

This news is Content Writer Vikas Tiwari