सरकारी टीचर ने बेटे के साथ फंदा लगाकर की आत्महत्या, तीसरे दिन दूधवाले ने किया खुलासा

8/13/2020 5:07:49 PM

उज्जैन: धार्मिक नगरी उज्जैन में गुरुवार सुबह पिता पुत्र की लाश एक साथ घर के फंखे से लटकी मिली। बताया जा रहा है कि घटना का खुलासा एक दूधवाले ने किया जो उनके घर दूध देने आता था। शवों की हालत देख और बदबू आने के कारण संभावना जताई जा रही है कि इन्होंने तीन दिन पहले फांसी लगाई थी। मृतक पेशे से सरकारी टीचर थे, उन्होंने बेटे के साथ फांसी क्यों लगाई फिलहाल इस बात का पता नहीं चल पाया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्म के लिए भेज दिया है।

PunjabKesari

जानकारी अनुसार उज्जैन जिले के नागदा के बिरलाग्राम में रहने वाले सरकारी शिक्षक 45 वर्षीय कन्हैया लाल पिता पांचू लाल और उनके 14 साल के बेटे आयुष ने घर में पंखे से लटकर आत्महत्या कर ली। उनके दूधवाले ने बताया कि पिछले तीन दिन से वह दूध लेकर रोज आ रहा था, लेकिन दरवाजा बंद होने से वापस लौट रहा था। रोज की तरह आज भी जब वह दूध लेकर पहुंचा तो दरवाजा अंदर से बंद था लेकिन घर के बाहर बदबू आ रही थी। इस पर उसने तत्काल इसकी सूचना पड़ोसियों को दी। पड़ोसियों ने पुलिस को कॉल किया। 

PunjabKesari

आयुष और कन्हैयालाल विनोबा भावे पथ बिरलाग्राम वाले घर में अकेले रहते थे और पिछले तीन-चार दिन से किसी से नहीं मिले थे। कन्हैयालाल महिदपुर के एक गांव में सरकारी टीचर थे। उनके परिवार में पत्नी और दो बेटे और एक बेटी है। पत्नी कुछ समय से एक बेटा और बेटी को लेकर अपने मायके रामगंजमंडी में रह रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News