कमलनाथ के मंत्री का बड़ा बयान, शिवराज सरकार के दौरान हुए घोटालों में RSS नेताओं का भी हाथ

2/5/2019 7:20:46 PM

भोपाल: लोकसभा चुनाव के चलते सभी राजनीतिक पार्टी के नेताओं की बयानबाजी का दौर शुरू हो चुका है। इसी क्रम में प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह ने बड़ा बयान देते हुए पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और आरएसएस पर गंभीर आरोप लगाए है। सिंह का कहना है कि शिवराज सरकार में कई घोटाले हुए और इसमें आरएसएस नेता भी शामिल रहे। 

मीडिया से चर्चा के दौरान सहकारिता मंत्री गोविंद सिंह ने शिवराज पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि शिवराज के चुप रहने के कारण बीजेपी सरकार मे घोटाले हुए। घोटाले मे आरएसएस नेता भी शामिल रहे। आरएसएस नेताओं के शामिल होने के कारण शिवराज कार्रवाई करने की हिम्मत नहीं कर पाए। घोटाले नहीं रुकने के कारण कई सोसायटियां भी बंद हुई। इसके बाद मंत्री ने कहा कि सहकारिता में साल भर के अंदर पूरी व्यवस्था को डिजीटलाइज्ड करने की योजना प्रदेश सरकार बना रही। 



कमलनाथ सरकार में मंत्री गोविंद सिंह ने फिर से सीबीआई के नए चीफ ऋषि कुमार शुक्ला पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मैनें उनके बारे में कोई नई बात नहीं की। 2 साल पहले भी विधानसभा में उन्हें अक्षम करार दे चुका हूं, तब बीजेपी ने उनके खिलाफ कोई प्रतिक्रिया क्यों नहीं दी। 

 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar