Kamal Nath के नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी कांग्रेस, शिवराज सरकार को उखाड़ फेकेंगी: कांग्रेस नेता गोविंद सिंह

4/5/2022 2:17:38 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): कांग्रेस नेता गोविंद सिंह (Congress leader Govind Singh) ने कहा कि नहीं बदला जाएगा नेता प्रतिपक्ष का नेता, कमलनाथ (Kamal Nath) ही नेता प्रतिपक्ष रहेंगे। गोविंद सिंह (Govind Singh) ने कहा कि 2023 का चुनाव कमलनाथ के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा। गोविंद सिंह ने कहा कि कांग्रेस 2023 में एकजुट होकर चुनाव लड़ेगी और शिवराज सरकार (Shivraj government) को उखाड़ फेकेंगी। गोविंद सिंह ने इस बात का खंडन किया मैंने कभी नहीं कहा कि मुझे प्रतिपक्ष बनाया जाए, यह सब मीडिया के द्वारा कहा गया है। वहीं मामा बुल्डोजर (mama bulldozer) के खिलाफ तोड़े जा रहे मकानों पर गोविंद सिंह ने कहा कि प्रदेश सरकार तालिबानी हो गई है। बिना अपराध सिद्ध हुए लोगों के मकान तोड़ने का अधिकार इन्हें किसने दिया। गोविंद सिंह (Govind Singh) ने कहा कि शिवराज सरकार तालिबानी हो गई है। इसके खिलाफ मैं खुद कोर्ट जाऊंगा। कांग्रेस नेता ने कहा कि बैठक के एजेंडे में ही नहीं था कि नेता प्रतिपक्ष बदला जाएगा। यह सब बीजेपी के द्वारा फैलाया हुआ झूठ था, बीजेपी जनता को गुमराह कर रही है। 

PunjabKesari

काम नहीं नाम बदली रही है बीजेपी: गोविंद सिंह  

पूर्व मंत्री और कांग्रेस के कद्दावर नेता गोविंद सिंह (Govind Singh) ने एक बार फिर से प्रदेश की शिवराज सरकार पर हमला बोला है। कद्दावर नेता गोविंद सिंह (Govind Singh) ने कहा कि जब जब चुनाव आते हैं तब तब बीजेपी के नेता एक नया शगूफा लेकर आ जाते हैं। मध्य प्रदेश में 2018 के विधानसभा चुनाव में शिवराज सिंह और नरेंद्र सिंह तोमर (Narendra Singh Tomar) ने चंबल एक्सप्रेस वे नाम दिया था। लेकिन बीजेपी ने इस ओर काम ही नहीं किया, इसके बाद मध्य प्रदेश में 28 उपचुनाव का समय आया तो बीजेपी ने इसका नाम बदलकर अटल एक्सप्रेस वे (Atal Expressway) रखा दिया। लेकिन काम एक इंच भी नहीं हुआ।  

नहीं मिला किसानों को मुआवजा 

गोविंद सिंह (Govind Singh) ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि अभी तक ना तो किसानों को मुआवजा मिला है और ना ही किसी भी प्रकार का सर्वे हुआ है और ना ही धरातल पर कोई कार्रवाई हुई है। इस बीच कांग्रेस नेता गोविंद सिंह (Govind Singh) ने चुटकी लेते हुए कहा कि अब फिर से मध्य प्रदेश में 2023 में विधानसभा चुनाव होने हैं, उससे पहले ही मोदी एक्सप्रेस वे हो जाएगा। गोविंद सिंह (Govind Singh) ने बीजेपी द्वारा शहरों के नाम बदलने पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी शहरों का नाम बदल रही है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News