'विपक्षी भाजपा के खिलाफ बात करता है तो वह बेचैन हो जाते हैं': गोविंद सिंह

3/19/2023 1:04:02 PM

भोपाल (विवान तिवारी): मध्य प्रदेश में ओलावृष्टि पर नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह (govind singh) ने सरकार से मांग की है। उन्होने कहा कि ओलावृष्टि से फसलें चौपट हो गई है सरकार तत्काल किसानों को राहत राशि देने का कष्ट करें। वहीं नेता प्रतिपक्ष ने कमलनाथ (kamalnath) और कांग्रेस (congress) के अंत वाले सीएम के बयान पर पलटवार किया है। गोविंद सिंह ने कहा कि यदि कोई विपक्षी भाजपा (bjp) के खिलाफ बात करता है तो वह बेचैन हो जाते हैं।    

गोविंद सिंह ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जी को पार्टी की बैठकें करने, कांग्रेस और कमलनाथ का अंत करने का भाषण देने का समय है। लेकिन मुख्यमंत्री जी को किसान के खेतों में जाने का समय नहीं मिला। मैं मुख्यमंत्री से अनुरोध करता हूं कि ओलावृष्टि और अतिवृष्टि से फसलें चौपट हो गईं हैं। तत्काल किसानों को राहत राशि देने का कष्ट करें। ताकि दुख में डूबे किसान को राहत मिल सके।

कमलनाथ और कांग्रेस के अंत वाले बयान पर पलटवार  

नेता प्रतिपक्ष बोले सीएम शिवराज सत्ता के मद में चूर हैं। यदि कोई विपक्षी भाजपा के खिलाफ बात करता है तो वे बेचैन हो जाते हैं। लेकिन मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता कमलनाथ जी के खिलाफ इस तरीके की बात करना मैं उचित नहीं समझता। मैं मुख्यमंत्री के पद पर बैठे हुए व्यक्ति के इस बयान की निंदा करता हूं।

Vikas Tiwari

This news is Content Writer Vikas Tiwari