ऊर्जा मंत्री के दावे पर भड़के गोविंद सिंह, चले जाए महाराष्ट्र और राजस्थान, सिंधिया को बीजेपी में मिला कैटरिंग का काम

6/5/2022 2:01:11 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह (leader of opposition govind singh) ने ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (pradhuman singh tomar) पर एक बार फिर से निशाना साधा है।ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के बिजली आपूर्ति (power supply) के दावे पर गोविंद सिंह (govind singh) ने सवाल खड़े किए हैं। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि भिंड जिले के गोहद चौराहे में 5 दिनों से बिजली नहीं है। गोविंद सिंह ने कहा कि प्रद्युम्न सिंह तोमर से मध्य प्रदेश के बारे में पूछा जा रहा है। लेकिन ऊर्जा मंत्री राजस्थान और महाराष्ट्र का उदाहरण दे रहे हैं। कांग्रेस नेता ने कहा कि ऊर्जा मंत्री ने ट्रेनिंग ले ली है। बीजेपी में पहुंचकर झूठ बोलने की अगर बिजली नहीं है तो स्वीकार करें ऊर्जा मंत्री, व्यवस्था कर रहे हैं असफल हैं।

श्वेत पत्र जारी करे सरकार: गोविंद सिंह 

गोविंद सिंह ने कहा कि विद्युत के मामले में सरकार असफल हो चुकी है। कांग्रेस नेता ने शिवराज सरकार (shivraj government) से मांग की है कि बिजली संकट को लेकर श्वेत पत्र जारी सरकार। जनता ने आपको यहां सत्ता सौंपी लेकिन आप महाराष्ट्र और राजस्थान की बात कर रहे हैं। उन्हें ज्यादा शौक है तो जाकर राजस्थान चले जाएं।

सिंधिया को बीजेपी में मिल गया है कैटरिंग का काम: नेता प्रतिपक्ष 

वहीं गोविंद सिंह ने अरुण यादव (arun yadav) की कोयला यात्रा का समर्थन करते हुए कहा कि मैं उनकी यात्रा में खुद शामिल होऊंगा। वहीं नगरी निकाय चुनाव (urban body election 2022) को लेकर नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने कांग्रेस की जीत का दावा करते कहा कि नगरीय निकाय चुनावों में कांग्रेस रणनीति बना रही है, उसे हम आपसे उजागर नहीं करेंगे। लेकिन हम बेहतर प्रदर्शन करेंगे। वहीं जबलपुर दौरे के दौरान सिंधिया (scindia) के जेपी नड्डा (jp nadda) को अपने हाथों से परोस कर बिस्किट खिलाने पर गोविंद सिंह ने कहा कि कांग्रेस में श्रीमंत थे, लेकिन अब बीजेपी (bjp) में सिंधिया को कैटरिंग का काम मिल गया है। बीजेपी ने उन्हें आम आदमी बना दिया है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News