नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपियों के घर मिट्टी में तब्दील, JCB ने किए जमींदोज

10/30/2022 6:22:32 PM

गुना (मिसबाह नूर): गुना के चांचौड़ा में 15 साल की नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म केस में प्रशासन हरकत में आ गया है। यहां आज प्रशासन ने दुष्कर्म के आरोपियों के घरों पर बुलडोजर चलाने की कार्रवाई को अंजाम दिया है। हालांकि प्रशासन ने 1 दिन पहले तीन आरोपियों के परिवारों को नोटिस जारी किया था। इसके बाद भारी-भरकम पुलिस फोर्स की मौजूदगी में रविवार को नगर परिषद चाचौड़ा-बीनागंज की जेसीबी ने तीनों आरोपियों के मकानों को जमींदोज कर दिया। 

मौके पर मौजूद रहा भारी पुलिस बल

दुष्कर्म के आरोपियों को सबक सिखाने और अपराधियों में भय पैदा करने के लिए रविवार को इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया। बीनागंज में तीन मकानों पर जेसीबी चली। इस मौके पर 70-80 पुलिसकर्मियों को तीनों मकानों के बाहर तैनात किया गया था। साथ ही एडिशनल कलेक्टर आदित्य सिंह, प्रभारी एसपी विनोद कुमार सिंह और एसडीएम वीरेंद्र सिंह बघेल की मौजूदगी में टीम ने मोर्चा संभाला और कुछ ही देर में तीनों आरोपियों के मकान मलबे में तब्दील हो गए।

प्रशासन की कार्रवाई देखने के लिए लाखों में जुटे लोग 

इस कार्रवाई को देखने के लिए बीनागंज कस्बे में भारी संख्या में भीड़ मौजूद रही। घटना को लेकर एक दिन पहले आक्रोशित नागरिकों ने प्रशासन द्वारा की गई कार्रवाई को लेकर खुशी जाहिर की है। हालांकि अब भी 2 आरोपी फरार हैं। जिनकी गिरफ्तारी और फांसी की सजा दिए जाने की मांग की जा रही है।

 

Devendra Singh

This news is News Editor Devendra Singh