राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह

5/15/2022 7:48:33 PM

गुना(मिस्बाह नूर): मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री और राघौगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा द्वारा राघौगढ़ किले के खिलाफ दिए बयान पर अफसोस जताया है। जयवर्धन सिंह ने कहा है कि ऐसे दुखद समय में भी वीडी शर्मा राजनीति कर रहे हैं। जबकि कांग्रेस ने फोटो सहित प्रमाण दिए हैं कि जो लोग हमले में शामिल थे, उनके तार भाजपा से जुड़े हैं। भाजपा नेताओं के साथ भी आरोपियों की निकटता है, इसके एक नहीं बल्कि तीन-तीन प्रमाण सामने आए हैं। जयवर्धन ने कहा कि आरोपियों के साथ भाजपा नेताओं के संबंधों की जांच होना चाहिए और उनके कॉल डिटेल सार्वजनिक किए जाएं। इसके अलावा हमले में घायल निजी ड्राइवर लखन गिरी को सरकारी सहायता नहीं मिलने पर भी जयवर्धन सिंह ने नाराजगी जताई और मुख्यमंत्री से मांग की है कि हमीदिया अस्पताल में भर्ती लखन को आर्थिक सहायता दी जाए और इस हमले में साहस दिखाने के लिए पुलिस ड्राइवर की स्थाई नौकरी भी देकर उसका उत्साह बढ़ाना चाहिए। बता दें कि जयवर्धन सिंह गुना में ग्रामीण कांग्रेस की बैठक लेने पहुंचे थे। बैठक से पहले उन्होंने आरोन हमले में तीनों शहीद पुलिसकर्मियों को श्रद्धांजलि भी दी।

बता दें कि गुना के आरोन में काले हिरण का शिकार करने पहुंचे शिकारियों और पुलिसकर्मियों के बीच मुठभेड़ हो गई। इसमें पुलिस के 3 जवान शहीद हो गए हैं। शिकारियों ने पुलिस टीम पर अंधाधुंध गोलियां चला दीं, जिसमें तीन जवानों की मौत हो गई। इस मामले को लेकर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह पर आरोप लगाए थे।

कांग्रेस विधायक व पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने घटना की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि यह बेहद दुखद घटना है। मुठभेड़ में शहीद हुए तीनों पुलिसकर्मी मेरे परिवार का हिस्सा थे। वहीं वीडी शर्मा के आरोपों पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि इस तरह के समय में इतने हल्के बयान देने से बचना चाहिए, क्योंकि यह वक्त इन सब का नहीं है। उन्होंने शिवराज सरकार से अनुरोध करते हुए कहा कि इस पूरे मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए, उन्होंने कहा कि आरोपियों पर केवल कार्रवाई नहीं होनी चाहिए बल्कि उनकी कॉल डिटेल भी निकलवानी चाहिए, ताकि इस बात का पता लगाया जा सके कि इन आरोपियों का मददगार कौन था। कॉल डिटेल निकलने से पूरा मामला सामने आ जाएगा।

meena

This news is Content Writer meena