ग्वालियर में हिन्दू महासभा ने नाथूराम गोडसे का महिमा मंडित करने वाले कार्यकर्ताओं को किया सम्मानित

12/22/2019 6:03:52 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): मध्य प्रदेश के ग्वालियर में हिन्दू महासभा के कार्यकर्ता सम्मेलन में महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे का महिमा मंडित करने वाले कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया गया।महासभा ने् बलिदान दिवस अपने कार्यालय पर मनाया था। यहां बाकायदा नाथूराम गोडसे की पूजा की गई थी। वहीं उससे पहले भीड़ जुटाने आपत्तिजनक पर्चे भी बाटें गए थे।

वहीं इसका आरोप हिन्दू महासभा के प्रवक्ता नरेश बाथम, जिला सयोंजक पवन माहौर, आंनद माहौर जिला सह सयोंजक, किशोर माहौर पर था। कोतवाली थाना पुलिस ने कांग्रेस की शिकायत पर इन सभी के खिलाफ धारा 153ए के तहत मामला दर्ज कर इन सभी को जेल भेज दिया था, लेकिन बाद में इन्हें न्यायालय ने जमानत पर  रिहा कर दिया था।

वहीं रविवार को इनके सम्मान में हिन्दू महासभा के दफ्तर में बड़ा कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित हुआ। यहां इन्हें सम्मानित किया गया और बताया गया कि इन्होंने क्रांतिकारियों का सम्मान किया था, लेकिन द्वेष पूर्ण कार्रवाई  कर इन्हें जेल भेज दिया गया। वहीं हिन्दू महासभा ने वीर सावरकर को पाठ्यक्रम में शामिल करने की भी मांग के साथ ही नागरिकता संशोधन बिल पर बीजेपी का समर्थन किया है।

Jagdev Singh

This news is Edited By Jagdev Singh