कोर्ट में चल रहा तलाक का केस, पति ने डिप्रेशन में फंदा लगाकर की आत्महत्या

1/18/2024 5:45:14 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): ग्वालियर के साकेत नगर इलाके में उस समय एक घर में हड़कंप मच गया जब एक 40 वर्षीय व्यक्ति का शव घर में फांसी के फंदे पर लटका मिला। घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को फंदे से उतार कर पोस्टमार्टम हाउस पहुंचा दिया है। पता लगा है कि मृतक का बीवी से तलाक का केस चल रहा है और 3 दिन पूर्व ही उसकी पेशी हुई थी।

घटना ग्वालियर के पड़ाव थाना क्षेत्र की है। यहां साकेत नगर इलाके में रहने वाले शिव मोहन सिंह तोमर उम्र 40 वर्ष का पिछले कई वर्षों से अपनी पत्नी से झगड़ा चल रहा है और तलाक के लिए मामला कोर्ट में है। तीन दिन पूर्व इसी केस में सुनवाई के लिए उनकी पेशी भी हुई थी। तभी से वे डिप्रेशन में चल रहे थे। आज सुबह जब उनके परिजनों ने देर तक कमरा नहीं खुलने पर दरवाजा खटखटाया तो वह अंदर से बंद मिला। खिड़की में झांकने पर युवक का शव अंदर फांसी के फंदे पर लटका दिखा। इसके बाद तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी गई और मौके पर पहुंची पुलिस ने जब उसकी नब्ज टटोली तो उसकी जान जा चुकी थी।



इसके बाद पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमार्टम हाउस के लिए रवाना किया। युवक द्वारा फांसी लगाए जाने के इस मामले में अभी परिजन कुछ बोल नहीं रहे है। लेकिन माना जा रहा है कि बीवी से चल रहे तलाक के केस के चलते हुए वह डिप्रेशन में था जिसके चलते उसने यह आत्मघाती कदम उठाया है। पड़ाव थाना प्रभारी इला टंडन का कहना है कि फिलहाल मृतक के शव को पोस्टमार्टम हाउस पहुंचा दिया गया है और मर्ग कायम कर मामले की विवेचना शुरू कर दी गई है।

meena

This news is Content Writer meena