नशा तस्कर सतेंद्र राजपूत के खिलाफ ईनाम घोषित, पुलिस ने इतनी घोषित की राशि

8/13/2022 6:31:46 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): इस दिनों ग्वालियर नशा तस्करों को अड्डा बनता जा रहा है। पुलिस कार्रवाई की बात कहती तो है लेकिन आरोपी अभी भी उसकी पहुंच से बाहर है। ग्वालियर पुलिस ने आरोपी सतेंद्र राजपूत की गिरफ्तारी के लिए 3 हजार का ईनाम घोषित किया था। लेकिन आरोपी आज तक पुलिस की पहुंच से दूर है।

सत्येंद्र राजपूत पर 3 हजार का इनाम घोषित 

मादक पदार्थों के अवैध कारोबार में लिप्त आरोपी सतेंद्र राजपूत की पुलिस को काफी लंबे समय से तलाश है। आरोपी मुख्य रूप से उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले का रहने वाला है और ग्वालियर शहर में पकड़े गए कई नशा तस्करों द्वारा पूछताछ में यह बात सामने आई थी कि वह मैनपुरी से सत्येंद्र राजपूत से स्मैक और अन्य नशे का सामान लेकर आते थे। जिस पर आरोपी की गिरफ्तारी पर एसपी अमित सांघी ने 3 हजार रूपए का इनाम घोषित किया था। पुलिस ने कहा है कि जो भी शख्स आरोपी को गिरफ्तार करने में मदद करेगा, उसे यह ईनाम दिया जायेगा।

पुलिस की पहुंच से दूर है आरोपी सतेंद्र राजपूत 

एएससी राजेश दंडोतिया ने बताया कि आरोपी सतेन्द्र राजपूत, मैनपुरी के बागवान मोहल्ला का रहने वाला है और उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा के तहत संगीन आपराधिक मामला दर्ज हैं। इसके साथ ही आरोपी पर ईनाम घोषित करने के साथ ही पुलिस उसकी तलाश कर रही है। लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ खाली है। इससे साफ है कि पुलिस ने आरोपी सतेंद्र राजपूत को पकड़ने में नाकाब साबित हो रही है। 
 

 

Devendra Singh

This news is News Editor Devendra Singh