JOB के बदले की SEX की डिमांड करने वाले अफसर को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार, अब पहुंचेगा जेल

1/16/2024 8:42:27 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): नौकरी के बदले सेक्स की डिमांड करने वाले बीज विकास निगम अधिकारी को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है। सोमवार रात ग्वालियर क्राइम ब्रांच ने राजधानी भोपाल से अधिकारी संजीव कुमार को गिरफ्तार किया। आज मंगलवार को क्राइम ब्रांच ने संजीव कुमार को कोर्ट में पेश किया और रिमांड की मांग की ताकि इस पूरे घटनाक्रम से जुड़ी अन्य जानकारी प्राप्त की जा सके। अधिकारी के खिलाफ अन्य धाराएं भी बढ़ाई गई। आरोपी का आज पुलिस ने जुलूस भी निकाला।

बता दे कि इस सनसनीखेज मामले में तब खुलासा हुआ जब 26 वर्षीय छात्रा जो मूलरूप से रीवा की रहने वाली है और जीवाजी यूनिवर्सिटी से एमएससी कर रही है। कुछ समय पहले उसने और अन्य दो छात्राओं ने मप्र बीज निगम में संविदा नियुक्ति के लिए आवेदन किया था। जीवाजी यूनिवर्सिटी में ही साक्षात्कार लिया गया था। साक्षात्कार लेने के लिए पैनल भोपाल से आया था। पैनल में कंप्यूटर ऑपरेटर संजीव तंतुवे पुत्र देवीराम भी आया था। अभ्यर्थियों की सूची वही बना रहा था। टीम साक्षात्कार लेकर लौट गई। इसके बाद तीनों छात्राओं को संजीव ने कॉल किया। उसने उनसे कहा कि अगर वह उसकी इच्छा पूरी कर देंगी और रात उसके साथ गुजारेगी तो नौकरी लगवा सकता है। दो छात्राओं ने उसका मोबाइल नंबर ब्लॉक कर दिया।



तीसरी छात्रा के पास बार-बार कॉल आ रहा था। छात्रा ने परेशान होकर पुलिस अधिकारियों से शिकायत की। SSP राजेश सिंह चंदेल ने मामले में क्राइम ब्रांच प्रभारी अमर सिंह सिकरवार को कार्रवाई के आदेश दिए। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की। इस बीच, मप्र बीज निगम के अध्यक्ष मुन्नालाल गोयल ने बीज निगम के एमडी से कंप्यूटर आपरेटर को बर्खास्त करने की मांग करते हुए कहा कि मामले में जो भी लोग शामिल हैं, उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाए। मामला गरमाने पर देर रात निगम के प्रबंध संचालक ने उसे नौकरी से बर्खास्त करने का आदेश जारी कर दिया है। एक अन्य छात्र की शिकायत पर आरोपी पर आज एक और एफआईआर दर्ज हुई है पुलिस का कहना है कि आरोपी को कोर्ट से रिमांड पर लेकर उससे पूछताछ की जाएगी।

meena

This news is Content Writer meena