gwalior startup summit: 24 अप्रैल को ग्वालियर स्टार्टअप समिट का आयोजन, समिट में देश के जाने-माने उद्यमी और स्टार्टअप के प्रणेता लेंगे भाग

4/19/2022 4:28:32 PM

ग्वालियर (अंकुज जैन): ग्वालियर अंचल (gwalior region) के युवाओं को रोजगार के नए अवसर से अवगत कराने और उनकी उद्यमिता की स्किल्स को विकसित करने के उद्देश्य 24 अप्रैल को ग्वालियर स्टार्टअप समिट (gwalior startup summit) का आयोजन किया जा रहा है। इस समिट में देश के जाने-माने उद्यमी और स्टार्टअप के प्रणेता भाग लेंगे। समिट में ग्वालियर के स्कूल, कॉलेज के छात्र छात्राओं को भी बुलाया गया है, जो नया अपना स्टार्टअप और आइडिया लेकर आएंगे। इस दौरान यंग इंटर प्रेन्योर ऑफ ग्वालियर अवार्ड (Young Entrepreneur of Gwalior Award) से भी चुनिंदा लोगों को सम्मानित किया जाएगा।

ये लोग होंगे शामिल

प्रोग्राम कोऑर्डिनेटर (program coordinator) आकाश बरुआ ने जानकारी देते हुए बताया कि कार्यक्रम में एमपी स्किल डेवलपमेंट एंड एंप्लॉयमेंट जेनरेशन बोर्ड के प्रेसिडेंट शैलेंद्र शर्मा, कमिश्नर और सेक्रेटरी एमएसएमई मध्य प्रदेश शासन पी.नरहरि, क्वालिटी सर्किल फोरम ऑफ़ इंडिया के प्रेसिडेंट अविनाश मिश्रा और ग्वालियर जोनल रीजन कंफेडरेशन ऑफ़ इंडिया इंडस्ट्रीज के चेयरमैन आशीष वैश्य आदि शामिल होंगे। जबकि गेस्ट स्पीकर के रूप में कोमल चतुर्वेदी,अनुराग जैन, वैभव दीक्षित और अतुल कक्कड़ अपना व्याख्यान देंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News