BJP के आधा दर्जन विधायक कांग्रेस के संपर्क में: पंचायत मंत्री कमलेश्वर पटेल

3/4/2020 1:14:36 PM

रीवा: मध्य प्रदेश में दमोह के विधायक रामबाई का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था यहां पहुंचे पंचायत मंत्री कमलेश्वर पटेल ने बड़ा बयान दे दिया है, उन्होंने साफ कहा है कि सरकार गिराने का सपना देख रही बीेजेपी को शायद पता नहीं उसके विधायक खुद ही कांग्रेस के संपर्क में हैं। जब बीजेपी अपना घर ही नहीं बचा पा रही तो सरकार गिराने की तो दूर की कौड़ी है।

कांग्रेस पार्टी को सरकार गिरने का कोई खतरा ही नहीं है, लेकिन यह जरूर है कि तकरीबन आधा दर्जन से अधिक विधायक कांग्रेस के संपर्क में हैं। मंत्री पटेल ने कहा कि सरकार गिराने की बात करने वाली बीेजेपी अपने किले को बचाने में नाकाम है, जरूरत पड़ी तो फ्लोर टेस्ट में हम 135 का आंकड़ा भी पार कर सकते हैं। बगैर नाम लिए मैहर की ओर इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि सभी को पता है कितने लोग और कहां कांग्रेस पार्टी के किस नेता के संपर्क में हैं। इसीलिए बार-बार सरकार गिराने की बात करके कार्यकर्ताओं को एकजुट रखने का प्रयास बीेजेपी कर रही है।

वहीं एक प्रश्न का जवाब देते हुए पंचायत मंत्री कमलेश्वर पटेल ने कहा कि सत्ता पक्ष एक करीबी बनने के लिए विपक्ष के विधायक लालायित हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने बीेजेपी नेताओं पर विपक्षी विधायकों को बंधक बनाने और उन्हें खरीदने की कोशिश करने का आरोप लगाया है। इस मामले में बीजेपी का कहना है कि यह कांग्रेस पार्टी की अंदरुनी कलह है, इससे हमारा कोई लेना-देना नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News